अतरंगी ड्रेस में नजर आएं रणवीर सिंह, फ्लॉन्ट किया अपना स्टाइलिश फॉर्मल लुक

सोशल मीडिया पर रणवीर ने फॉर्मल लुक के साथ एक्सपेरिमेंट वाली फोटोज की शेयर, सूट के साथ गले में लाल स्कार्फ और हैट के साथ आए नजर

Updated: Dec 16, 2021, 05:47 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए फेमस हैं। फैंस जितनी तारीफ उनकी एक्टिंग की करते हैं, वहीं उनका अतरंगी फैशन स्टाइल भी सुर्खिया बटोरता है। रणवीर अपने अनोखे फैशन से लोगों का ध्यान खींचने में माहिर हैं। उनका फैशन, कपड़े, एसेसरी हर बार सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रहती है।

 

वे इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के प्रमोशन में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने कुछ नए फोटोज शेयर किए हैं। जिसमें वे काफी कलरफुल ड्रेसेस में नजर आ रहे हैं। रणवीर ने स्टाइलिश फॉर्मल लुक में तस्वीरें पोस्ट कीं। वे ब्राउन और ब्लैक कलर के फार्मल सूट के साथ स्कार्फ पहने थे। उन्होंने इसे मैचिंग शूज, हैट और कूल सनग्लासेज के साथ पेयर किया। इतना ही नहीं, रणवीर ने लुक को कई अंगूठियों से एक्सेसराइज़ किया और फिर से अपने स्टाइल से सभी को मदहोश करने में कामयाब रहे।

तस्वीरों को शेयर करते हुए रणवीर ने इसे लेडी गागा के हाउस ऑफ गुच्ची डायलॉग के साथ कैप्शन दिया लेकिन अपनी ही स्पिन के साथ इसे अधूरा छोड़ दिया। उन्होंने लिखा, "पिता, पुत्र और घर

फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में हैं, वही दीपिका पादुकोण कपिल की पत्नी रोमी देव के रोल में नजर आने वाली हैं। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। यहां भी रणवीर अतरंगी ड्रेस में नजर आए, वहीं दीपिका ने बिल्कुल उलट ब्लैक व्हाइट आउटफिट कैरी किया था।

एयरपोर्ट पर कपल एक दूसरे को किस करते दिखाई दिया। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग चुटकी ले रहे हैं। लोगों ने तो यहां तक कह दिया भाई ये तो आपकी ही हैं।