मैगी लड्डू देखकर बोले मैगी लवर्स, तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैगी लड्डू, बने तरह तरह के मीम्स, ट्रोलर्स बोले अब यही दिन देखना रह गया था बाकी, एक ने कहा कोरोना खत्म होने दो लड्डू मेकर को मैं ठीक कर दूंगा

Updated: Apr 17, 2021, 05:41 PM IST

मैगी लड्डू देखकर बोले मैगी लवर्स, तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया
Photo courtesy: twitter

सोशल मीडिया पर नित नई चीजें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में मैगी लड्डू की फोटोज वायरल हुई है। लोगों की पसंदीदा मैगी का उपयोग मिठाई के रूप में किया गया। सोशल मीडिया यूजर ने मैगी का लड्डू बनाया और उसे वायरल कर दिया। इस मैगी लड्डू को बनाने में गुड़ की चाशनी, इलायची और बटर का उपयोग  किया गया है। फिर उस लडडू को काजू लगाकर सजाया गया है।

अब इस लड्डू को देखकर कई लोग खुश हो रहे हैं, तो ज्यादातर लोग इसे ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि कोरोना खत्म होते ही वह मैगी के साथ हुए इस अन्याय का बदला लेंगे।

 

किसी ने लिखा है कि क्या अब यह दिन देखना बाकी रह गया था। मैगी लड्डू की यह तस्‍वीर फेसबुक, इंस्‍टाग्राम ट्वीटर जैसे हर सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म पर वायरल हो रही है। मैगी लवर्स इसे देखकर खासे निराश हो गए हैं। एक यूजर ने इसे बड़ी आपदा करार दिया है। एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए  लिखा है ‘तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया।’

वहीं कई मीम भी बने हैं, जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये दिन भी देखना बाकी थी। दूसरे यूजर ने लिखा- इसका पता कोई मुझे दे दो तो कोरोना खत्म होते ही इसको ठीक कर दूंगा। किसी ने लिखा है कि पहले ही देश की हालत पतली हो चुकी है, अब ये सब भी लोग करेंगे तो बताइए कैसे जीवन कटेगा।

दरअसल दो मिनट में तैयार होने वाली मैगी के चाहने वाले हर उम्र के लोग है, बच्चे ही नहीं बल्की बुजुर्ग और युवा भी इसे खाना पसंद करते हैं। ऐसे में इसका लड्डू उन्हें रास नहीं आ रहा है।