इंदौर के राजवाड़ा में लगी भीषण आग, शार्ट सर्किट से कपड़ा दुकान में आग लगने की आशंका

ऊनी कपड़ों के शोरूम में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, दिवाली के चलते बाजार में थी भारी भीड़

Updated: Nov 01, 2021, 05:36 PM IST

इंदौर के राजवाड़ा में लगी भीषण आग, शार्ट सर्किट से कपड़ा दुकान में आग लगने की आशंका
Photo Courtesy: rajexpress

इंदौर। सोमवार दोपहर इंदौर के व्यस्त बाजार राजवाड़ा में आग लग गई। कपड़ा दुकान के बेसमेंट में लगी आग  लपटें दूर से नजर आ रही थीं। जिसकी वजह से बाजार में अफरातफरी मच गई। दिवाली की वजह से बाजार में काफी भीड़ भाड़ थी। पुलिस ने एहतियात के तौर पर गाड़ियों का रूट डाइवर्ट कर दिया। दुकान में आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। कपड़ा दुकान के बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। वक्त रहते आग पर काबू हो जाने से बड़ा हादसा टल गया, बाजारों में त्यौहार की वजह से भारी भीड़ है, शुक्र है कि हादसे में किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं हैं।

और पढ़ें: महिलाओं ने इंदौर में सरे राह की हाथापाई, सिगरेट पीने को लेकर पड़ोसियों में हुआ था विवाद

 राजवाड़ा की कपड़ा दुकान में लगी आग ने आसपास की दुकानों को भी चपेट में लिया। जिसकी वजह से इलाके में धुआं छा गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजवाड़ा के शिव विलास पैलेस के पास अग्रवाल स्टोर्स में आग लगी था। जहां फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने घंटे भर की कोशिश के बाद आग पर कंट्रोल किया। ऊनी कपड़ों में आग की वजह से ज्यादा धुआं निकल रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।