इंदौर में भीषण सड़क हादसा, बायपास पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, डॉक्टर सहित तीन युवकों की मौत

बायपास पर ओमेक्स-3 के सामने ब्रिज के नीचे अंधेरे में खड़ा था ट्रक, तेज रफ्तार बाइक जा घुसी, वेटरनरी अस्पताल में काम करने वाले डाक्टर और दो कर्मचारियों की हुई मौत।

Updated: Sep 30, 2022, 09:03 AM IST

इंदौर में भीषण सड़क हादसा, बायपास पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, डॉक्टर सहित तीन युवकों की मौत

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक गुरुवार रात बाइक से देवास की तरफ जा रहे थे। मृतकों में वेटरनरी डॉक्टर और कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं, शवों को एमवाय अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

लसूड़िया थाना इंचार्ज संतोष दूधी के मुताबिक, घटना रात करीब 11:30 बजे की है। महू की तरफ से बाइक से आ रहे तीन लोग ओमेक्स-3 के सामने ब्रिज पास खड़े ट्रक में घुस गए। तीनों बेहोश होकर वहीं गिर गए। खबर मिलने पर एसआइ आरएस दंडोतिया व बीट के जवान मौके पर पहुंचे। तीनों को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल भिजवाया, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह और शशि थरूर के बीच होगा फाइनल मुकाबला, अशोक गहलोत नहीं लड़ेंगे चुनाव

मृतकों की पहचान पिपरिया मल्हार (महू) निवासी रितेश यादव, रोहित यादव और राजा यादव के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, रितेश वेटरनरी अस्पताल में डाक्टर है, जबकि राजा और रोहित वेटरनरी कालेज में काम करते हैं। देर रात पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर उनके परिजनों तक खबर भिजवाई और उन्हें अस्पताल बुलाया। उन्होंने पुलिस को बताया कि तीनों घर पर बताए बगैर ही निकले थे।