आधार कार्ड संचालक की मनमानी 50 की जगह वसूल रहा 200 रु, विरोध करने पर बोला सबको पैसे खिलाकर हासिल किया है टेंडर

भिंड में आधार कार्ड केंद्र संचालक का वीडियो वायरल, नाम सुधारने के लिए मांगे 200 रु., विरोध करने पर बोला कलेक्टर से कर दो शिकायत, हमें कलेक्टर नहीं देते सैलेरी, भिंड से भोपाल तक पैसे खिलाकर सबको खुश करने का दावा

Updated: Sep 03, 2021, 06:00 PM IST

आधार कार्ड संचालक की मनमानी 50 की जगह वसूल रहा 200 रु, विरोध करने पर बोला सबको पैसे खिलाकर हासिल किया है टेंडर
Photo Courtesy: twitter

भिंड। जिले में आधार कार्ड केंद्र संचालक की मनमानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केंद्र संचालक एक ग्रामीण से आधार कार्ड बनाने के नाम पर 200 रुपए मांग रहा है। जब ग्रामीण ने इसका विरोध किया तो उसने कहा कि जहां चाहे वहां शिकायत कर दो। भिंड से भोपाल तक सबको रिश्वत खिलाकर टेंडर हासिल किया है। आधार सेंटर का सेटअप बनाने के लिए 6 लाख रुपए खर्च किए हैं। 200 रुपए दो नहीं तो तुम्हारा आधार कार्ड नहीं बन सकता।

 

यह वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। जब चासड निवासी किशन सिंह अपने बच्चे का आधार कार्ड अपडेट करवाने के लिए गए थे। वे भिंड किला स्थित कृषि विभाग के कार्यालय के सेंटर में पहुंचे तो उनसे 200 की मांग की गई। जब उन्होंने विरोध किया तो आधार कार्ड संचालक उनसे अभद्रता करने लगा। बात गाली गलौज तक पहुंच गई।

और पढ़ें: MP शांति का टापू, सौहार्द बिगाड़ने में जुटे संघी प्रवृति के लोग, माहौल खराब करना संघियों का एजेंडा: अरुण यादव

जब फरियादी ने कलेक्टर से शिकायत करने की बात कही और वीडियो बनाने लगा तो उसने कहा कलेक्टर वेतन नहीं देते मुझे, कुछ भी कर लो तुम्हारा आधार कार्ड नहीं बनेगा। आधार कार्ड का टेंडर मैनें 6 लाख में हासिल किया है। भिंड से भोपाल तक सभी को खुश किया है। सभी को पैसे खिलाएं हैं।  वीडियो बनाकर पत्रकार बनते हो, जाकर कलेक्टर को वीडियो दे दो। मैं भिंड से लेकर भोपाल तक सभी को घूस खिलाता हूं। अब इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ग्रामीण को उम्मीद है कि देर से ही सही पर इस घूसखोर आधार कार्ड संचालक पर कार्रवाई जरूर होगी। फिलहाल अभी उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।