भाजपा नेता ने की मां और भाई की पत्नी से मारपीट, हाल ही में नियुक्त हैं अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष

रीवा के उमरी गांव का मामला, एक महीने पुराना बताया जा रहा है मामला, भाजपा नेता सियाशरण साकेत ने की थी अपनी मां और छोटे भाई की पत्नी से मारपीट

Publish: Nov 28, 2021, 08:59 AM IST

भाजपा नेता ने की मां और भाई की पत्नी से मारपीट, हाल ही में नियुक्त हैं अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

रीवा। बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा का जिला अध्यक्ष नियुक्त होने के चार दिनों के भीतर ही भाजपा नेता विवादों में घिर गए हैं। भाजपा नेता सियाशरण साकेत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी मां और भाई की पत्नी के साथ मारपीट करते नज़र आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला एक महीना पुराना है। 

रीवा के उमरी गांव निवासी सियाशरण साकेत का जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था। 18 अक्टूबर को जमीनी विवाद के चलते उन्होंने अपनी मां और छोटे भाई की पत्नी के साथ मारपीट की थी। सियाशदना साकेत ने दोनों को डंडों से पीटा था। इसी दौरान छोटे भाई की पत्नी को पत्थर से चोट भी लग गई थी। 

चोट ज्यादा लगने के कारण भाई की पत्नी सीधे सिरमौर थाने में भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई थीं। महिला के थाने पहुंचने पर पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया था। 

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें भाजपा नेता सियाशरण साकेत मां और भाई की पत्नी के साथ बदसलूकी करते नज़र आ रहे हैं। बीत दिनों इन्हीं सियाशरण साकेत को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव की सहमति से अनुसूचित जाति मोर्चा का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।