भाजपा नेता के ड्राइवर की चाकुओं से गोदकर हत्या, 250 फुटेज खंगाल आरोपियों तक पहुंची पुलिस

भाजपा नेता राकेश कुकरेजा के ड्राइवर की हत्या का मामला, बुधवार रात चाकुओं से गोदकर की गई थी हत्या, पुलिस की टीम ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Publish: Nov 29, 2021, 08:11 AM IST

भाजपा नेता के ड्राइवर की चाकुओं से गोदकर हत्या, 250 फुटेज खंगाल आरोपियों तक पहुंची पुलिस
Photo Courtesy: Scroll.in

भोपाल। भाजपा नेता राकेश कुकरेजा के ड्राइवर की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ड्राइवर की हत्या के मामले में कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी मृतक ड्राइवर के गांव के ही रहने वाले हैं। आरोपियों ने मृतक सुनील नामदेव की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। 

सुनील नामदेव की हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था। जिसमें सुखी सेवनिया, अयोध्या नगर और अवधपुरी थाने की टीम एक साथ हत्यारों तक पहुंचने की जुगत में जुटी हुई थी। पुलिस की टीम ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए करीब ढाई सौ सीसीटीवी फुटेज खंगाल दिए। जिसके बाद पुलिस ने नीलेंद्र मीणा, शुभम मीणा, तरुण कलावत, शाहरुख खान और बबलू नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गुरुवार सुबह 26 वर्षीय पिपलिया बाज खां निवासी सुनील नामदेव का शव उसके पिता को लहुलुहान अवस्था में मिला था। सुनील के पिता सुबह सुबह जब मंदिर गए थे, तभी मंदिर के पास वे अपने बेटे को अचेत अवस्था में पड़ा देख दंग रह गए। आनन फानन में सुनील को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वे सभी कार में सवार होकर गांव से लौट रहे थे। इसी दौरान सुनील नामदेव की बाइक आरोपियों की कार से टकरा गई। जिसके बाद आरोपियों ने मिलकर पहले सुनील के साथ हाथापाई की और बाद में चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। सुनील की हत्या करने के बाद आरोपियों ने सुनील का शव पान की गुमटी के पास फेंक दिया और वहां से फरार हो गए।