Portfolio Distribution : ज़मीनी नेता ने पूछा, BJP को कहां ले जाना चाहते हैं

Ministers Portfolios Update : BJP MLA अजय विश्‍नोई ने कहा कि इस हाथ दे, उस हाथ ले, का शानदार उदाहरण प्रस्तुत हुआ

Publish: Jul-13, 2020, 05:32 PM IST

Portfolio Distribution : ज़मीनी नेता ने पूछा, BJP को कहां ले जाना चाहते हैं

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जैसे ही मंत्रियों में विभागों का बंटवारा किया बीजेपी के जमीनी नेता और पार्टी को खड़ा करने वाले कार्यकर्ताओं का गुस्‍सा फूट पड़ा है। पूर्व मंत्री और महाकोशल क्षेत्र के कद्दावर नेता अजय विश्‍नोई ने ट्वीट कर सवाल किया है कि आज जब न सरकार गिरानी थी और न बनानी थी फिर सरेंडर क्‍यों किया गया? विश्‍नोई ने मुख्‍यमंत्री से सवाल किया है कि आप भाजपा को कहां ले जाना चाहते हैं?

Click MP BJP MLA : बेइज्‍जती से कार्यकर्ता नाराज न हो जाएं

बीजेपी में जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी से नाराज विश्‍नोई ने तीखा ट्वीट किया है। उन्‍होंने कहा है कि म.प्र. की वर्तमान राजनीति में इस हाथ दे-उस हाथ ले, का शानदार उदाहरण प्रस्तुत हुआ है।  आज जब सरकार ना तो बनाना थी और न गिराना। फिर यह क्यों किया गया? आप भाजपा को कहां ले जाना चाहते हैं? जनता को बताए ना बताए भाजपा को यह बताना होगा। या फिर हमें संस्कारों का उल्टा पाठ पढ़ाना होगा।

 

पहले भी जता चुके हैं नाराजी

गौरतलब है कि शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार में ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और समर्थकों की मांग पूरी करने के चक्‍कर में बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता उपेक्षित हो गए हैं। इसके कारण क्षेत्रीय नेता असंतुष्ट दिखाई दे रहे हैं। महाकौशल क्षेत्र की उपेक्षा पर पूर्व मंत्री विधायक अजय विश्‍नोई ने तब भी विरोध जताया था। अजय विश्नोई ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कहीं बीजेपी का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज ना हो जाए। 

Click Shivraj Cabinet : तलाक का कारण न बन जाए राजनीतिक दहेज प्रताड़ना

विश्‍नोई ने नाम नहीं लिया मगर उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी सचेत तो किया ही था। कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने अजय विश्नोई के ट्वीट पर कमेंट किया था कि उन्होंने लिखा है कि पहले कांग्रेस का नुक़सान हुआ, अब नुकसान की बीजेपी की बारी है।