BJP MLA संजय पाठक के बेटे ने हाईवे पर तलवार से काटा केक, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

मध्य प्रदेश के कटनी से बीजेपी विधायक संजय पाठक के बेटे का सरेआम तलवार से केक काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बैकग्राउंड में ढोल नगाड़े की भी आवाज आ रही है।

Updated: Mar 04, 2023, 06:33 PM IST

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी से बीजेपी विधायक संजय पाठक के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक पुत्र दोस्तों के साथ तलवार से केक काटते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि विधायक पुत्र यश पाठक गुरुवार 2 मार्च को कटनी से नागपुर जा रहा था। इसी दौरान हाइवे पर केक काटा गया। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की है।

संजय पाठक का बेटा यश पाठक शुक्रवार शाम को कार से नागपुर जा रहा था। इस दौरान उसने रास्ते में 25 से अधिक समर्थकों को जबलपुर-नागपुर हाईवे पर इकट्ठा किया। यश के समर्थकों ने एक कार पर केक रखा, यश को माला पहनाई। इसके बाद यश के हाथ में तलवार थमाई और यश ने तलवार से केक काटा। यश पाठक दोस्तों ने करीब आधा घंटे तक हाईवे किनारे उनका जन्मदिन मनाया।

बीजेपी विधायक संजय पाठक के बेटे यश पाठक के सड़क पर तलवार से केक काटने को लेकर कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। इस तरह से हाईवे सड़क को जाम कर जन्मदिन मनाना कहां तक सही है? इस मामले में कार्रवाई की जाना चाहिए।