बुरहानपुर में भीड़ ने अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को पीटा, डाक्टर पर नशे में एंबुलेंस चलाने का आऱोप

सरकारी डॉक्टर ने एंबुलेंस से बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया, गुस्साई भीड़ ने अस्पताल में घुसकर डाक्टर को पीटा, नशे की हालत में मिला था डाक्टर

Updated: Nov 22, 2021, 06:41 PM IST

बुरहानपुर में भीड़ ने अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को पीटा, डाक्टर पर नशे में एंबुलेंस चलाने का आऱोप
Photo Courtesy: Instagram

बुरहानपुर। नशे में एंबुलेस चलाना एक डॉक्टर को भारी पड़ गया। बुरहानपुर के नेपानगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की सरकारी एंबुलेंस चलाते समय एक बाइक सवार को टक्कर लग गई। इस हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोट लग गई। लोगों ने जबरन एंबुलेंस को रोक लिया। भीड़ देख गाड़ी चला रहा डाक्टर उतरा, जैसे ही लोगों को समझ आया की डाक्टर नशे में है। लोगों ने हंगामा शुरु कर दिया फिर क्या था आरोपी एंबुलेंस लेकर भागने लगा। तभी लोगों ने उसका पीछा किया और अस्पताल के कमरे में घुसकर शराबी डॉक्टर की जमकर पिटाई की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humsamvet (@humsamvet)

और पढ़ें: रामायण सर्किट ट्रेन के वेटर्स की भगवा ड्रेस को लेकर मचा बवाल, संत समाज ने जताई आपत्ति

इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। घटना रविवार की है, डॉक्टर का नाम अंबर जोशी है, जो कि बुरहानपुर जिले के नेपानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात हैं। अस्पताल में हंगामें की खबर पाते ही पुलिस वहां पहुंची और मामला शांत करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर इस डॉक्टर की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।