पीएम मोदी के कार्यक्रम में शहडोल जा रही बस पलटी, 24 यात्री घायल

डिंडोरी जिले से शहडोल जा रही बस के अनूपपुर में पलट जाने से 24 लोग घायल हो गए। घटना में घायल हुए सभी लोग पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

Publish: Jul 01, 2023, 03:48 PM IST

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ। डिंडोरी से शहडोल जा रही एक बस अनूपपुर जिले की सीमा में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि ये बस डिंडौरी से चलकर शहडोल में आयोजित पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। सभी लोगों को डिंडोरी से पीएम मोदी को सुनने के लिए शहडोल जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते मेें हादसा हो गया, हालांकि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ेंःUCC के मुद्दे पर कांग्रेस संसदीय समिति की अहम बैठक आज, सोनिया गांधी करेंगी अध्यक्षता

रिपोर्ट्स के अनुसार बस क्रमांक MP 28 पी 0212 शनिवार को सुबह डिंडौरी जिले से पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को भरकर शहडोल के लिए रवाना हुई थी। इसी बीच सुबह करीब 11 बजे अनूपपुर जिले के सरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले बगदरा घाट के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। 

यह भी पढ़ेंः प्रभारी उपसंचालक ने खोली MP में तबादला उद्योग की पोल, कहा- ट्रांसफर के दो लाख रुपए मंत्री को देने पड़ते हैं 
 

इस दुर्घटना में कोई भी अतिगंभीर स्थिति में नहीं है, हालांकि लोगों को काफी चोटें आई है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार किसी के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है, तो किसी को सिर में चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही 108 की सहायता से सभी को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।