चंबल का कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार, पुलिस से मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली

ग्वालियर पुलिस ने 60 हजार रुपये के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस और डकैत गुड्डा के बीच भंवरपुरा के जंगल में मुठभेड़ हुई थी।

Updated: Nov 10, 2022, 09:46 AM IST

चंबल का कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार, पुलिस से मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली

ग्वालियर। मध्य प्रदेश की ग्वालियर जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चंबल के कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। 60 हजार रुपए के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर पुलिस के हत्थे तब चढ़ा जब वह पैर में गोली लगने के कारण बुरी तरह घायल हो गया।

दरअसल, पुलिस और डकैत गुड्‌डा की मुठभेड़ बुधवार रात करीब 8 बजे ग्वालियर से 40 किलोमीटर दूर जंगल में हुई। ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने फायर किए तो गुड्डा गुर्जर गैंग ने भी फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में डकैत गुड्‌डा के पैर में गोली लगी है। गुड्डा के 3 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: अज्ञातवास पर गईं पूर्व सीएम उमा भारती, शराबबंदी की मांग पर जाहिर की पीड़ा, कहा- पार्टी नहीं करती समर्थन

ग्वालियर के एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि पुलिस की टीम डकैत गुड्डा गुर्जर का लगातार पीछा कर रही थी। बुधवार को वह जैसे ही श्योपुर के रास्ते भंवरपुरा के जंगल में दाखिल हुआ पुलिस टीम से उसका सामना हो गया। दोनों तरफ से फायरिंग के दौरान एक गोली डकैत के पैर में लग गई। जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। इस बीच उसके साथी मौके से भाग निकले, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ADG डी श्रीनिवास वर्मा ने बताया कि डकैत गुड्डा के पास 315 बोर की बंदूक मिली है। गुड्डा पर 3 हत्या, 5 हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। साथ ही 28 से 30 डकैती के मामले दर्ज हैं। गुड्डा पर 60 हजार रुपए का इनाम था। पुलिस ने डकैत गुड्‌डा गुर्जर के 4 परिजन को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। उन पर डकैत की मदद करने का आरोप है। पुलिस का कहना है कि डकैत की भतीजी खाने-पीने का सामान और कारतूस पहुंचाने जा रही थी।