राज्यपाल से CM की मुलाकात पर कांग्रेस ने कसा तंज, MP में खेला होबे की तैयारी जोरों पर

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की राजपाल छगनभाई पटेल मुलाकात, अटकलों का दौर हुआ शुरू

Publish: Sep 19, 2021, 01:32 PM IST

राज्यपाल से CM की मुलाकात पर कांग्रेस ने कसा तंज, MP में खेला होबे की तैयारी जोरों पर
Photo : Social Media

भोपाल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मध्य प्रदेश दौरे के ठीक अगले दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने सीएम और राज्यपाल की इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया हो लेकिन कांग्रेस पार्टी और सोशल मीडिया पर इस मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि अब मध्य प्रदेश में खेला होबे की तैयारी जोरों पर है। 

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सीएम और राज्यपाल की इस मुलाकात को लेकर कहा है कि आखिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के ठीक अगले दिन शिवराज जी अचानक राज्यपाल से मिलने राजभवन क्यों पहुंच गए। कांग्रेस प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कहा कि अब मध्य प्रदेश में भी खेला होबे की तैयारी जोरों पर है। 

वहीं सोशल मीडिया सीएम की राज्यपाल से मुलाकात की एक तस्वीर साझा की जा रही है, जिसमें मुख्यमंत्री राज्यपाल को गुलदस्ता भेंट करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स सीएम की तस्वीर पर तंज कसते हुए कह रहे हैं कि अभी तो सिर्फ गुलदस्ता सौंपा है, थोड़े दिनों में कहीं सत्ता सौंपना न पड़ जाए।

इसके साथ ही कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने शनिवार की प्रदेश बीजेपी के नेताओं और अमित शाह के साथ की एक तस्वीर भी साझा की है। जिसमें सीएम शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राकेश सिंह और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री अमित शाह को हाथ जोड़े हुए खड़े हुए हैं। इस तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए सलूजा ने कहा है कि तस्वीर बोलती है। सलूजा ने ट्वीट में कहा है कि शिवराज जी गृह मंत्री से कह रहे हैं कि यह तीनों मुझे आपके नाम पर खूब परेशान कर रहे हैं।

इससे पहले रविवार सुबह को मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज प्रातः 11 बजे राज्यपाल महोदय श्री मंगुभाई छ. पटेल जी से शिष्टाचार भेंट करने राजभवन जाएंगे।मुख्यमंत्री जी राज्यपाल महोदय को प्रदेश में जन कल्याण और सुराज अभियान अंतर्गत शासकीय कार्यक्रमों की जानकारी देंगे। 

ट्वीट में आगे कहा गया कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल महोदय को शासकीय योजनाओं में प्रदेश की प्रगति और हितग्राहियों को मिलने वाले लाभ,COVID19 की वर्तमान स्थिति, वर्षा की स्थिति सहित प्रदेश में सुशासन, विकास एवं जनकल्याण के विभिन्न विषयों से भी अवगत कराएंगे।