जनता का एग्ज़िट पोल आ गया, सीएम के रोड शो में नहीं पहुंची भीड़

सीएम शिवराज ने आज सीहोर में रोड शो किया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उनके रोड शो से भीड़ नदारद दिख रही है

Publish: Feb 26, 2023, 10:17 AM IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीएम शिवराज के रोड से भीड़ नदारद दिख रही है। ऐसे में पीसीसी चीफ कमल नाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने तंज कसते हुए कहा है कि जनता का एग्ज़िट पोल अभी से आ गया है। 

वायरल वीडियो सीहोर के बकतरा गांव का बताया जा रहा है। जहां सीएम विकास कार्य पर्व के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान जब सीएम शिवराज ने रोड शो किया तब उनके आसपास ज़रा भीड़ नहीं दिखी। दिलचस्प बात यह कि सीएम शिवराज इसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। 

पीयूष बबेले ने रोड शो के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान का फ्लॉप शो जारी है। शिवराज जी जिस बुधनी से विधायक हैं, वहां के बकतरा गांव से सीएम के रोड शो में सौ लोग भी नहीं आए। बबेले ने आगे कहा कि रोड शो में मुश्किल से शामिल सौ लोग भी पुलिस, पैसा और प्रशासन के हैं। जनता का एग्ज़िट पोल आ गया है। 

मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। यह चुनाव सीएम शिवराज के राजनीतिक करियर का सबसे कठिन चुनाव माना जा रहा है, क्योंकि इस चुनाव के परिणाम ही सीएम की आगे की राजनीति की दशा और दिशा तय करेंगे। हालांकि सीएम शिवराज के सामने बाहरी चुनौतियां तो हैं ही लेकिन आंतरिक चुनौतियों से निपटना भी सीएम शिवराज के लिए एक बड़ी चुनौती है।