कोरोना से निपटने के लिए आगे आए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, विधायक निधि से दिए 10 लाख रुपए

पीसी शर्मा ने इसकी जानकारी भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया को दी है, जेपी अस्पताल में ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन और सैनिटाइजर की उपलब्धता के लिए पीसी शर्मा ने विधायक निधि से दस लाख रुपए का योगदान दिया है

Publish: Apr 15, 2021, 04:17 PM IST

कोरोना से निपटने के लिए आगे आए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, विधायक निधि से दिए 10 लाख रुपए

भोपाल। प्रदेश में लगातार बेकाबू होते कोरोना के संक्रमण के बीच कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा आगे आए हैं। कांग्रेस विधायक ने इस महामारी से निपटने के लिए भोपाल ज़िला प्रशासन की मदद करने का मन बनाया है। इसके लिए पीसी शर्मा ने अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए का योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें : तीन दिन तक अस्पताल से मदद मांगते रहे रिटायर्ड जज, नहीं मिली मदद तो पत्नी ने तोड़ा दम, घर में शव को उठाने वाला कोई नहीं

पीसी शर्मा ने इसकी जानकारी भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया को दी है। कांग्रेस नेता ने राजधानी के जेपी अस्पताल में ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन और सैनिटाइजर की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता सुनिश्चित करने हेतु यह राशि दी है। 

भोपाल सहित पूरे प्रदेश में ऑक्सीजन की किल्लत से मौत की खबरें आ रही हैं। रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत की वजह से भी लोग दर दर भटकने के लिए मजबूर हैं। संकट काल में कांग्रेस नेता के इस कदम की चारों और सराहना हो रही है। 

यह भी पढ़ें : ऑक्सीजन के खाली सिलेंडर के साथ धरने पर बैठे कांग्रेस नेता, टूटती सांसों को ऑक्सीजन देने की मांग

अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत के विरोध में पीसी शर्मा बुधवार को खुद दो अन्य कांग्रेस नेताओं जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी के साथ भोपाल के मिंटो हॉल में धरने पर बैठे थे। पीसी शर्मा सहित तीनों कांग्रेस नेताओं ने ऑक्सीजन के खाली सिलेंडर के साथ सांकेतिक विरोध किया था। इसके ठीक अगले दिन कांग्रेस नेता ने अपनी विधायक निधि से दस लाख रुपए दान कर दिए।