वैक्सीन मोदी जी की तो इलाज के अभाव में हुई मौतें किसकी, नरोत्तम मिश्रा के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

नरोत्तम मिश्रा का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें गृह मंत्री यह कह रहे हैं कि मोदी जी की वैक्सीन ने देश को कोरोना की तीसरी लहर से लगभग सुरक्षित निकाल लिया है

Updated: Feb 07, 2022, 07:33 AM IST

भोपाल। शिवराज सरकार में नंबर दो के मंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक बयान पर बवाल मच गया है। अब तक कोरोना वैक्सीन को भारत और उसके वैज्ञानिकों की वैक्सीन बताते भाजपा नेताओं के बयान के उलट नरोत्तम मिश्रा ने वैक्सीन को प्रधानमंत्री मोदी का वैक्सीन करार दिया है। नरोत्तम मिश्रा के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए पूछा है कि जब वैक्सीन मोदी जी की है, तो इलाज के अभाव में हुई मौतें किसकी है? 

दरअसल सोशल मीडिया पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का एक बयान जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें नरोत्तम मिश्रा यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि मोदी जी वैक्सीन ने देश को कोरोना की तीसरी लहर से लगभग सुरक्षित निकाल लिया है। नरोत्तम मिश्रा का यह बयान किसी के गले नहीं उतर रहा है। कांग्रेस पार्टी भी कोरोना काल में हुई मौतों का हिसाब मांग रही है। 

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने नरोत्तम मिश्रा के वीडियो को साझा करते हुए कहा कि मोदी जी की वैक्सीन” तो गृह मंत्री जी, ऑक्सीजन, इलाज-बेड-रेमड़ेसिविर के अभाव में हुई मौतें किसकी हैं? क्या वो मोदी जी और शिवराज जी के खाते में नहीं है? मीठा मीठा गप गप और कड़वा कड़वा थू। 

कोरोना की दूसरी लहर के वक्त मध्य प्रदेश संक्रमण से बुरी तरह से जूझता दिखाई दिया। बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण मरीजों के परिजन इलाज के लिए दर दर भटकते दिखाई दिए। उत्तर प्रदेश के बाद देश भर में सबसे बुरी स्थिति मध्य प्रदेश की रही। कांग्रेस पार्टी लगातार शिवराज सरकार पर कोरोना मृतकों का आंकड़ा छुपाने का आरोप लगाती रही। लेकिन शिवराज सरकार तमाम आरोपों से पल्ला झाड़ती रही।