कब तक भाजपा की सेवा करोगे, चंद दिनों की बात है, कांग्रेस कृषक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने दी IAS-IPS को चेतावनी

मध्य प्रदेश कांग्रेस कृषक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष केदार सिरोही ने ट्वीट किया कि हरदा एसपी और जिला पंचायत CEO को भाजपा की सदस्यता ले लेनी चाहिए, ऐसे अधिकारियों के लिए कमलनाथ नजीर पेश करेंगे

Updated: Jul 13, 2022, 06:07 AM IST

हरदा। मध्य प्रदेश कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष केदार शंकर सिरोही ने हरदा के अफसरों को खुली चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि सरकार सेवा की आड़ में SP और CEO भाजपा की सेवा कर रहे हैं। ऐसे अधिकारियों के लिए कमलनाथ नजीर पेश करेंगे। सिरोही के इस ट्वीट से अधिकारी महकमे में हड़कंप है।

सिरोही ने ट्वीट में लिखा कि, 'हरदा SP और जिलापंचायत CEO को भाजपा की सदस्यता ले लेना चाहिए कब तक सरकार की सेवा की आड़ मे भाजपा की सेवा करते रहेंगे? चंद दिनों की बात हैं फिर इनके लिए लोकायुक्त ED हमारे पास भी होंगे। कमलनाथ ऐसे अधिकारियो के लिए नजीर पेश करेंगे।'

सिरोही ने इस संबंध में बातचीत के दौरान बताया कि हरदा में पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं बीजेपी के गुंडों को भी पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। एसपी मनीष कुमार अग्रवाल खुले तौर पर बीजेपी कार्यकता की तरह काम करते हैं। वहीं जनपद CEO राम कुमार शर्मा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर पर जाकर उनका काम करते हैं। उन्हें समझ ही नहीं कि वे एक IAS अधिकारी हैं, उन्हें जनता के लिए काम करना है न कि पार्टी विशेष के लिए। अगले साल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी और निश्चित रूप से ऐसे अधिकारियों के खिलाफ हम कार्रवाई करेंगे।

मामले पर जिला पंचायत सीईओ राम कुमार शर्मा से स्थानीय पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वहीं एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि पुलिस का काम निष्पक्ष, निर्भीक एवं स्वतंत्र चुनाव कराना है। जो हमने पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों में किया है। इस तरह के बयानों पर हमें किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करनी है।