Coronavirus MP: भोपाल में फिर 155 पॉज़िटिव

Corona in Bhopal: आरएफ बंगररसिया से 6 जवान कोरोना की चपेट में, सेंट्रल जेल और ज़िला जेल में एक कैदी को हुआ कोरोना

Publish: Aug 15, 2020 06:29 PM IST

Coronavirus MP: भोपाल में फिर 155 पॉज़िटिव
photo courtesy : NDTV

भोपाल। राजधानी में दो दिन की राहत के बाद कोरोना ने एक बार फिर अपनी रफ्तार पकड़ ली है। शुक्रवार को राजधानी में कोरोना के 155 नए मामले सामने आए हैं। 

शुक्रवार को राजधानी में टीटी नगर थाने के एक पुलिसकर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं आरएफ बंगररसिया से 6 जवान कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सेंट्रल जेल और ज़िला जेल में एक कैदी को कोरोना हो गया है। जिस वजह से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं जेपी अस्पताल के एक कर्मचारी तथा एम्स में एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

राजधानी के अरेरा कॉलोनी में एक ही परिवार के चार सदस्यों को कोरोना का संक्रमण हो गया है। वहीं बीडीए कॉलोनी से सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

शुक्रवार को राजधानी में कोरोना से संक्रमितों के 155 नए मामलों में राजधानी के बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के कुलपति का कुक भी शामिल है। हालांकि कुलपति आरजे राव का कहना है कि उनका कुक पिछले करीब पंद्रह दिनों से उनके यहां नहीं आया है। वह कुछ दिनों से छुट्टी पर था। 

दो दिन से कम आ रहे थे मामले 

राजधानी में पिछले दो दिनों से कोरोना की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई थी। बुधवार और गुरुवार को राजधानी में क्रमशः 80 और 90 नए मामले ही सामने आए थे।लेकिन एक बार फिर कोरोना अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। शुक्रवार को 155 नए मामले सामने आने के साथ ही भोपाल में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 8,440 हो गई है।