कमलनाथ सरकार में तैयार हुई थी कोलार सिक्स लेन की डीपीआर, पीसी शर्मा ने सीएम चौहान पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने आरोप लगाया कि पहले इस सिक्स लेन का हिस्सा मेरे विधानसभा क्षेत्र दक्षिण-पश्चिम में भी था, जिसे रामेश्वर शर्मा के दबाव में छोटा कर दिया गया।

Updated: Oct 30, 2022, 05:07 PM IST

कमलनाथ सरकार में तैयार हुई थी कोलार सिक्स लेन की डीपीआर, पीसी शर्मा ने सीएम चौहान पर साधा निशाना

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कोलार सिक्स लेन का भूमिपूजन किया। सरकार इसे भोपाल की सबसे लंबी सिक्स लेन बताकर अपनी पीठ थपथपा रही है। वहीं विपक्ष का दावा है कि इसका डीपीआर पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार के दौरान तैयार किया गया था।

पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने आरोप लगाया कि सरकार ने इसे छोटा कर दिया है। शर्मा ने एक ट्वीट थ्रेड में लिखा कि, 'चंदा मामा के, दबाव मे मामा। मुख्यमंत्री शिवराज जी और भोपाल ही के हुज़ूर से विधायक रामेश्वर शर्मा जी, मेरी दक्षिण पश्चिम विधानसभा के लोगो से ऐसी भी क्या दुश्मनी निकाल रहे हैं आप?'

पीसी शर्मा ने आगे लिखा कि, 'जो 6 लेन रोड पहले कोलार तिराहे से चूनाभट्टी चौराहे होते हुए सर्वधर्म पुल से गोल जोड़ तक, कमलनाथ जी की सरकार के समय प्रस्तावित था, एवं कांग्रेस की कमलनाथ जी की सरकार में ही कोलार 6 लेन की डीपीआर तैयार हुई था, उसे छोटा कर केवल एक विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित कर दिया गया है। आखिर मामा, चंदा मामा के दबाव मे फैसले क्यू ले रहे हैं?'

यह भी पढ़ें: बैनर-पोस्टर के लिए अवैध वसूली कर रहे BJP MLA रामेश्वर शर्मा, RSS कार्यकर्ता का बेनाम पत्र वायरल

बता दें कि हाल ही में कोलार सिक्स लेन को लेकर एक और बवाल तब सामने आया था, जब एक बेनाम आरएसएस कार्यकर्ता ने सीएम को पत्र लिख रामेश्वर शर्मा की शिकायत की थी। शर्मा के खिलाफ अवैध वसूली के आरोप थे। इसमें बताया गया था कि पोस्टर, बैनर और अखबारों में विज्ञापन के लिए वे जबरन वसूली कर रहे हैं। पत्र वायरल होने के बाद भी शर्मा ने कोई स्पष्टीकरण जारी नहीं किया। हालांकि, ये जरूर देखा गया कि शहर भर में रामेश्वर शर्मा के पोस्टर लगे थे।