पहले भूख से मरते थे, अब ज्यादा खाने से मर रहे हैं, बीजेपी सांसद ने गरीबों का उड़ाया मजाक

सीहोर पहुंचे भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीब भूख से मरते थे, लेकिन 2014 के बाद से हमारी सरकार इतना दे रही है कि गरीब ज्यादा खाने से मर रहे हैं।

Updated: Jun 18, 2023, 09:30 AM IST

सीहोर। नरेंद्र मोदी की सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा चुनावी राज्यों में जमकर प्रचार-प्रसार कर रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के इटावा से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया मध्य प्रदेश के सीहोर पहुंचे। उन्होंने यहां एक शर्मनाक बयान देते हुए बीपीएल कार्ड धारकों और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की खिल्ली उड़ाई।

सीहोर के एक निजी होटल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की पत्रकार वार्ता में सांसद कठेरिया ने कहा कि 2014 के पहले कांग्रेस सरकार में गरीब भूख से भरते थे, लेकिन 2014 के बाद से हमारी सरकार इतना दे रही है कि गरीब ज्यादा खाने से मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के सफलतम नौ साल भारत के नवनिर्माण, सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं।

भाजपा सांसद ने मोदी सरकार की बखान करते हुए कहा की उज्ज्वला योजना से देश के 9.6 करोड़ परिवारों को लाभ मिला, 11.50 करोड़ घरों में शौचालयों का निर्माण कराया गया। गांव, गरीब, मजदूर, किसान के कल्याण की योजनाएं बना कर उनको जमीन पर उतारा पात्र परिवारों को लाभ पहुचाने का कार्य इन 9 सालों में हुआ है। जब सरकार संभाली तब देश के 24 हजार गांवों में बिजली नहीं थी, आज वे सभी 24 हजार ग्राम बिजली से चमक रहे हैं।

सांसद कठेरिया ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना हर पल देश को महाशक्ति बनाने के लिए समर्पित कर दिया है। इंडिया गेट पूरी तरह से बदल गया है। वहां पर जॉर्ज पंचम की मूर्ति थी आज वहां सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा है, वीरों की गाथा गाता हुआ नेशनल वार मेमोरियल है। आज पूरी दुनिया यह कह रही है कि 21वीं सदी भारत की सदी है।