जबलपुर की फाइव स्टार होटल में देर रात लगी आग, चल रही थी पार्टी, हॉल जलकर खाक

जबलपुर के फाइव स्टार होटल विजन महल में सोमवार रात भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग होटल के एक हॉल में लगी थी जिसने तेजी से विकराल रूप ले लिया।

Publish: Apr 30, 2024, 12:53 PM IST

जबलपुर। जबलपुर के फाइव स्टार होटल विजन महल में सोमवार रात भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग होटल के एक हॉल में लगी थी जिसने तेजी से विकराल रूप ले लिया। देर रात एक पार्टी के दौरान इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, होटल का एक हॉल जलकर खाक हो गया है।

जिस दौरान होटल में आग लगी उसे दौरान होटल में एक बड़ी पार्टी चल रही थी मौके पर पहुंची दमकल की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आंग की लपटें देखते ही पार्टी में मौजूद लोगों मैं भगदड़ मच गई और लोग पार्टी छोड़कर भागने लगे। जैसे ही होटल में आग की घटना की सूचना मिली तुरंत मौके पर एक-एक करके फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां पहुंच गईं. अग्निशमन दल की तत्परता से आग हॉल के बाहर नहीं फैल पाई। जिस दौरान होटल में यह दुर्घटना घटी उस समय विजन महल में लगभग 500 गेस्ट मौजूद थे। 

ये जबलपुर शहर की सबसे आलीशान होटलों में से एक है. होटल प्रबंधन का दावा है कि वे अपने उपभोक्ताओं को फाइव स्टार फैसिलिटी उपलब्ध करवाते हैं. हालांकि, इस घटना से होटल की स्टार रैंकिंग और बिल्डिंग की फायर सेफ्टी पर सवाल खड़े होने लगे हैं।