उज्जैन में टोल नाके पर नकाबपोशों ने मचाया उपद्रव,तोड़ डाले कम्प्यूटर और खिड़कियों के शीशे

उज्जैन उन्हेल रोड पर चकरावदा टोल प्लाज़े की घटना, बुधवार शाम को एक दर्जन से अधिक संख्या में नकाबपोशों ने किया टोल प्लाजा पर की तोड़फोड़, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

Publish: Nov 18, 2021, 11:41 AM IST

उज्जैन में टोल नाके पर नकाबपोशों ने मचाया उपद्रव,तोड़ डाले कम्प्यूटर और खिड़कियों के शीशे
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

उज्जैन। उज्जैन में बुधवार को टोल नाके पर नकाबपाशों ने जमकर तोड़फोड़ की। नकाबपोश हमलावरों ने लाठी और डंडों से तो प्लाजा की खिड़कियां और कंप्यूटर तोड़ डाले। करीब पंद्रह मिनट तक उत्पात मचाने के बाद नकाबपोश वहां से फरार हो गए। अचानक हुए इस हमले के बाद टोल प्लाजा के कर्मचारियों के बीच दहशत पनप गई है।

बुधवार शाम करीब चार बजे उज्जैन उन्हेल रोड पर स्थित चकरावदा टोल प्लाजा पर एक दर्जन से अधिक नकाबपोश हमलावर पहुंच गए। टोल प्लाजा पर पहुंचते ही हमलावरों ने खिड़कियों के शीशे और कंप्यूटर पर हमला करना शुरू दिया। हमलावरों ने सीपीयू, कैमरे भी तोड़ डाले।

अचानक हुए हमले से टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारी सकते में आ गए। भय के कारण कर्मचारियों ने खुद को अंदर बंद कर लिया, वहीं कुछ फौरन वहां से भाग खड़े हुए। वहीं उस दौरान मौके से गुजर रहे राहगीर भी सहम उठे।  

पंद्रह मिनट तक हमलावरों ने टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने टोल प्लाजा का रुख किया, लेकिन तब तक हमलावर उत्पात मचा कर वहां से फरार हो चुके थे। 

इस पूरे मामले में टोल प्लाजा पर कार्यरत कर्मचारियों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 294,506,427 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अब तक बदमाशों की पहचान नहीं कर सकी है। चेहरे पर कपड़ा बंधा होने के कारण सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का चेहरा कैद नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस ने बदमामशों की गाड़ियों का नंबर ट्रेस करना शुरू कर दिया है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी।