इंदौरः सेल्फी लेने के चक्कर में छात्र 800 फीट गहरी खाई में गिरा, मौत 

इकबाल खान दोस्तों के साथ मुहाड़ी फाल में घुमने गया था। सेल्फी लेने के दौरान अनस और उसका दोस्त इरफान झाड़ियों में गिर गए।

Updated: Jul 02, 2023, 06:26 PM IST

इंदौरः सेल्फी लेने के चक्कर में छात्र 800 फीट गहरी खाई में गिरा, मौत 

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक लड़का सेल्फी लेते वक्त 800 फीट गहरी खाई में जा गिरा, खाई में गिरने के कारण उसकी मौत हो गई, पुलिस ने उसके शव को खाई निकाल कर घर वालो को सुपूर्द कर दिया है। जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, विद्रोहियों ने की तीन वालंटियर्स की हत्या, फायरिंग में कई अन्य घायल

एसआइ सत्येंद्र सिसोदिया के मुताबिक इंदौर के इलियास कालोनी निवासी इकबाल खान दोस्तों के साथ मुहाड़ी फाल में घुमने गया था। सेल्फी लेने के दौरान अनस और उसका दोस्त इरफान झाड़ियों में गिर गए। इरफान तो झाड़ियों में उलझ गया और साथियों की मदद से बाहर आ गया। अनस ढुलकते हुए गहरी खाई में जा गिरा। रात को अंधेरा होने के कारण सर्चिंग नहीं की गई सुबह से टीम सर्चिंग में जुटी और करीब 12 बजे अनस का शव ऊपर लाया गया।

यह भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर, एक घंटे में नेता प्रतिपक्ष से डिप्टी सीएम बने अजीत पवार

घटना के बाद से पूरे घर में मातम का माहौल है, इकबाल एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था, और एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था,  इकबाल की मां के मुताबिक बीते उसने अपने दोस्तों से बात की थी मुहाड़ी फाल जाने की बात हुई थी, मगर मां को यकीन नहीं है कि उसका बेटा मर चुका है। वहीं पुलिस हत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।