जबलपुर में गुंडे-बदमाश बेखौफ, हिस्ट्रीशीटर ने मोहल्ले में घुसकर लड़कियों को बेरहमी से पीटा

पालतू कुत्तों को घुमा रही थी मोहल्ले की लड़कियां, गुजर रहे बदमाशों पर भौंकने लगे कुत्ते, आरोपियों ने लड़कियों को लाठी और रॉड से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Updated: Dec 10, 2021, 03:42 PM IST

जबलपुर में गुंडे-बदमाश बेखौफ, हिस्ट्रीशीटर ने मोहल्ले में घुसकर लड़कियों को बेरहमी से पीटा

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुंडे-बदमाशों के मंसूबे किस कदर बढ़े हुए हैं, उसका एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है। यहां एक हिस्ट्रीशीटर ने मोहल्ले में घुसकर लड़कियों की बेरहमी से पिटाई की। लड़कियां चीखती-चिल्लाती रहीं और बदमाश रॉड-डंडों से पीटते रहे। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दावा किया है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत सिंगरहा मोहल्ले की लड़कियां शाम में पालतू कुत्तों को घुमा रहीं थी। इस दौरान कुख्यात हिस्ट्रीशीटर प्रिंस श्रीवास्तव अपने तीन बदमाश साथी मोनू श्रीवास्तव, शिबू दहिया और बबलू श्रीवास्तव के साथ बाइक से गुजर रहा था। तेज रफ्तार होने के कारण कुत्ते उनपर भौंकने लगे और वे सभी रुक गए। 

इसी बात पर आरोपियों ने कुत्तों को मारना शुरू कर दिया। लड़कियों ने जब इसका विरोध किया तो वे लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर लड़कियों को भी पीटने लगे। इस दौरान लड़कियां चीखती रही और गुंडे लाठियां बरसाते रहे। गुंडों का खौफ इतना था कि वहां मौजूद लोग और मोहल्ले के लोग भी मूकदर्शक बने रहे। मामले में पीड़िताओं की शिकायत पर गढ़ा पुलिस ने भी सिर्फ मामूली मारपीट का एफआईआर दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: उज्जैन में शुरू हुआ संतों का आंदोलन, धरने पर बैठे 13 अखाड़ों के साधु-संत, कांग्रेस ने किया का समर्थन

शुक्रवार को घटना का वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है। गढ़ा एसआई बृजेन्द्र तिवारी का दावा है कि ये घटना पिछले 5 दिसंबर का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर एसपी ने दावा किया है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  पीड़ित लड़कियों के मुताबिक आरोपी शिकायत वापस करने के लिए फोन पर धमकी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रिंस और उसके साथियों का पूरे गढ़ा क्षेत्र में खौफ है। वे अक्सर शराब पीकर बाइक स्टंट करते हुए मोहल्ले से तेज रफ्तार में निकलते हैं। लेकिन यदि कोई उनका विरोध करता है तो उसे बेरहमी से मारने-पीटने लगते हैं।