गद्दारी पूजी जा रही और वफादारी धक्के खा रही, भाजपा नेता गोविंद मालू के साथ हुई बदसलूकी पर कांग्रेस का वार

सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा नेता गोविंद मालू के साथ हुई बदसलूकी, पुलिस ने की धक्का मुक्की, मंच से निकाला बाहर

Updated: Aug 19, 2021, 06:52 PM IST

गद्दारी पूजी जा रही और वफादारी धक्के खा रही, भाजपा नेता गोविंद मालू के साथ हुई बदसलूकी पर कांग्रेस का वार

इंदौर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा के कार्यक्रम में भाजपा नेता गोविंद मालू के साथ हुई बदसलूकी पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। कांग्रेस ने भाजपा नेता के साथ हुई बदसलूकी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी गद्दारी को पूज रही है और वफादारी धक्के खा रही है। 

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा का आज अंतिम दिन है। इंदौर में आयोजित यह यात्रा जब आकाश विजयवर्गीय के निर्वाचन क्षेत्र से होकर गुज़र रही थी, उस दौरान गोविंद मालू भी मंच के करीब मौजूद थे। पुलिस इस दौरान भारी भीड़ को नियंत्रित करने में जुटी हुई थी। इसी दौरान पुलिस ने भाजपा नेता गोविंद मालू के साथ धक्का मुक्की कर दी और उन्हें मंच से बाहर निकाल दिया।  

गोविंद मालू के साथ हुई इस धक्का मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कांग्रेस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों को एक साथ अपने निशाने पर ले लिया। एमपी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो साझा करते हुए कहा कि इंदौर भाजपा के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू के साथ जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दुर्व्यवहार, पुलिस ने धक्का देकर बाहर खदेड़ा।ग़द्दारी पूजी जा रही है,वफ़ादारी धक्के खा रही है।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक दलबदलू नेता की जनआशीर्वाद यात्रा में भाजपा के कर्मठ , निष्ठावान नेता गोविन्द मालू के साथ भाजपा की सरकार में पुलिस का यह व्यवहार बेहद निंदनीय है।दोषियों पर कार्यवाही हो , टिकाऊओ का सम्मान हो।  

यह भी पढ़ें ः अब मैं भाई साहब बनकर खुश हूं, महाराज मेरा अतीत था, आशीर्वाद यात्रा के अंतिम दिन बोले सिंधिया

भाजपा नेता गोविंद मालू के साथ हुई बदसलूकी के साथ साथ आज ही एक और अजीब वाक्या हुआ। यात्रा की शुरूआत करने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तब उन्होंने बीजेपी विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को बीच में टोकते हुए चुप रहने के लिए कह दिया। आकाश विजयवर्गीय को शांत रहने के लिए कहने वाले सिंधिया पर निशाने साधते हुए नरेंद्र सलूजा ने कहा कि जिन लोगों को शांत रहने के लिए सिंधिया ने कहा है आज तक वही लोग सिंधिया को शांंत कराते हुए आए हैं।  

सलूजा ने कहा कि सिंधिया जी,यह कोई भाजपा का मामूली कार्यकर्ता नही है और ना ही आपका समर्थक, जिसे आप कह रहे है कि अभी शांत हो जाओ। यह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय है। इन्होंने तो आपको ही हमेशा शांत करवाया है, इसका जवाब तो समय पर देना होगा।