किसानों की खुशहाली के लिए भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना ज़रूरी : कमल नाथ

कमल नाथ ने कहा कि बीजेपी ने किसानों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया

Publish: Apr 06, 2024, 01:18 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कमल नाथ ने बीजेपी पर किसानों को छलने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही कमल नाथ ने कहा है कि किसानों की खुशहाली को सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी सत्ता से उखाड़ फेंकना ज़रूरी है। 

पूर्व सीएम ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए कहा कि बीजेपी ने किसानों को किया एक भी वादा पूरा नहीं किया। गेहूं और धान की एमएसपी ना बढ़ाने और आय दोगुना करने के वादे को पूरा ना करने का ज़िक्र करते हुए कमल नाथ ने कहा कि प्रदेश में खुशहाली लाने के लिए हम सबको मिलकर कांग्रेस को सत्ता में लाना होगा। 

यह भी पढ़ें : वीडी शर्मा के दबाव में हुआ मीरा यादव का नामांकन फ़ॉर्म निरस्त, रिटर्निंग ऑफिसर हो निलंबित: कांग्रेस

कमल नाथ ने कहा, "सबसे बड़ी चुनौती किसान भाइयों के सामने है। भाजपा ने हर स्तर पर उन्हें धोखा दिया है। भाजपा ने वादा किया था कि किसानों को गेहूं का 2700 रू प्रति क्विंटल एमएसपी देंगे।धान का एमएसपी 3100 रू प्रति क्विंटल देंगे।वर्ष 2022 में किसानों की आय दुगनी कर देंगे।

पूर्व सीएम ने आगे कहा, "इनमें से एक भी वादा भाजपा की सरकार ने पूरा नहीं किया। किसानों की ख़ुशहाली के लिए भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकना ज़रूरी है। आइये हम सब मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाएँ और देश प्रदेश में ख़ुशहाली लाएँ।" 

यह भी पढ़ें : उज्जैन में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक रामलाल मालवीय बीजेपी में शामिल

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों का आज ऐलान कर दिया। ग्वालियर से प्रवीण पाठक, मुरैना से सत्यपाल सिंह सिकरवार और खंडवा से नरेंद्र पटेल के नाम का ऐलान किया गया। वहीं दूसरी तरफ़ उज्जैन की घट्टिया सीट से पूर्व विधायक रामलाल मालवीय आज कई कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। जबकि शुक्रवार देर शाम दीपक सक्सेना भी बीजेपी का दामन थाम लिया।