सिंधिया इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर-मुरैना मेयर चुनाव क्यों हारे, टीकमगढ़ में बोले कमलनाथ

टीकमगढ़ सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कमलनाथ ने सिंधिया पर साधा निशाना, कहा- वे कोई टोप नहीं, हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं

Updated: Jan 20, 2023, 02:11 PM IST

सिंधिया इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर-मुरैना मेयर चुनाव क्यों हारे, टीकमगढ़ में बोले कमलनाथ

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ शुक्रवार को एकदिवसीय दौरे पर टीकमगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कोई तोप नहीं हैं। कमलनाथ ने आगे कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं है।

दरअसल, टीकमगढ़ सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कमलनाथ से पूछा गया की पिछली बार कांग्रेस के पास सिंधिया भी थे। इस बार तो वह भी नहीं हैं। इसपर कमलनाथ ने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस को किसी सिंधिया की जरूरत नहीं है। कमलनाथ ने कहा, 'सिंधिया अगर इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर का महापौर चुनाव क्यों हारे? मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारे? 

यह भी पढ़ें: MP के 19 नगरीय निकायों में वोटिंग जारी, दिग्विजय सिंह बोले- निडर होकर मतदान करेंगे राघौगढ़ के मतदाता

इस दौरान कमलनाथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमलावर दिखे। पूर्व सीएम ने कहा, 'शिवराज सरकार अपने 18 साल का हिसाब दे। मैं अपने 15 महीने का हिसाब देने के लिए तैयार हूं।' उन्होंने आगे कहा कि, 'बुंदेलखंड विकास के मामलों में सबसे पीछे है। यहां मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। बुंदेलखंड क्षेत्र में आज तक भाजपा की सरकार किसानों को पानी मुहैया नहीं करा सकी है। बेरोजगारी से युवा परेशान है। किसानों को बिजली नहीं मिल रही है।'

सीडी कांड के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे हनीट्रैप मामले की सीडी दिखाई थी। लेकिन कुछ मिनट देखने के बाद ही मैंने उन्हें रोक दिया था। मैंने सीडी सार्वजनिक इसलिए नहीं की, क्योंकि पहले उसकी सत्यता की जांच जरूरी थी। मैं नहीं चाहता था कि जांच किए बिना लोगों की बदनामी हो। गोशाला के सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार जानबूझकर गोशालाओं को ठीक ढंग से नहीं चला रही है। आज गायों को 2 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से भी भूसा-चारे का पैसा नहीं दिया जा रहा है।