हंसिया लेकर गेंहू काटते नजर आईं नकुलनाथ की पत्नी प्रियानाथ, लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा परिवार

लोकसभा चुनाव की पहली लिस्ट में कांग्रेस ने छिंदवाड़ा से पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ को प्रत्याशी बनाया है। उनका नाम फाइनल होने के बाद पूरा परिवार तैयारियों में लग गया है।

Updated: Mar 14, 2024, 01:07 PM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बहू प्रियानाथ का अनोखा अंदाज देखने को मिला है। प्रियानाथ ने पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र के चौरई के पास बैतूल में गेहूं की कटाई की। प्रियानाथ ने देखा कि कुछ महिलाएं खेत में गेहूं काट रही हैं तो वो उनसे मिलने के लिए खुद को रोक नहीं पाईं।

दरअसल, प्रियानाथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पांढुर्णा पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष किरण चौधरी भी मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने एक खेत के पास अपना काफिला रुकवा कर खेतों में पहुंच गईं। इस दौरान उन्होंने गेहूं भी काटा। इसका वीडियो भी सामने आया है।

और पढ़े:महिलाओं को 1 लाख सालाना, नौकरियों में 50 फीसदी आरक्षण, कांग्रेस ने की नारी न्याय गारंटी की घोषणा

बता दें कि एक दिन पहले ही सांसद नकुलनाथ की टिकट लोकसभा के लिए फाइनल हुई है। वहीं, आज उनकी पत्नी प्रियानाथ लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पांढुर्ना दौरे पर पहुंची थी। यहां उनका अलग अंदाज देखने को मिला।

2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर में भी छिंदवाड़ा की जनता ने कमलनाथ परिवार का साथ दिया था। पूर्व सीएम कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने 30 हजार से अधिक मतों से यहां से विजयी हासिल की थी। ऐसे में एक बार फिर से कांग्रेस ने कमलनाथ परिवार पर ही विश्वास जताते हुए नकुलनाथ को अपना प्रत्याशी बनाया है।