तीन महीने में बीजेपी के कई बड़े नेता कांग्रेस में होंगे शामिल, जीतू पटवारी का बड़ा दावा

बीजेपी के नेताओं में कांग्रेस ज्वाइन करने के लिए होड़ मची हुई है, लेकिन विश्वसनीय लोगों को कांग्रेस ले रही है, चुनाव पूर्व कई और बड़े नेता कांग्रेस ज्वाइन करेंगे: जीतू पटवारी

Updated: Jun 19, 2023, 12:24 PM IST

सीहोर। विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश बीजेपी में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सत्ताधारी दल के नेता एक के बाद एक कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बड़ा दावा किया है। पटवारी ने कहा है कि तीन महीनों के भीतर भाजपा के कई बड़े नेता कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी रविवार को सीहोर पहुंचे थे। यहां उन्होंने सत्ताधारी दल पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने देश में नफरत घृणा का माहौल बना दिया है। आदिपुरुष फ़िल्म को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी अलग-अलग तरीके से नफरत फैलाने का काम कर रही है। बीजेपी की बुनियाद उसकी घृणा सोच नफरत है, राम का संदेश प्रेम व्यक्ति क्षमा, दया और सबके लिए एक जैसे भाव से है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद को बताया राक्षस, कहा- मैहर में घुसने नहीं देंगे

पटवारी ने आगे कहा कि किसानों की आय 2022 तक दोगुना करने का दावा इसी जिले से पीएम ने किया था। वादा जो आज तक पूरा नहीं हुआ, 80 प्रतिशत किसान कर्ज में हैं। इसका मतलब है सरकार की नीतियां गलत है। केवल भाषण देने वाली है, शिवराज जी को सधबुद्धि आएगी और अनाज की कीमत 3 हजार रुपए शिवराज जी करेंगे।

सतपुड़ा अग्निकांड को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा कि मध्यप्र देश में भ्रष्टाचार का आलम ये है कि कर्ज लो करेप्शन करो और फाइल जलाओ, 50 प्रतिशत कमीशन की सरकार जिसने तीन बार चुनाव से पहले सचिवालय में आग लगा दी। सीएम शिवराज फ़िल्म बना रहे है। जिस तरह से फाइल जलाकर करेप्शन के एविडेंस मिटाएं जा रहे है इससे यह सर्वविदित हो गया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस आने वाली है और बीजेपी जाने वाली है।