MP Election 2023: गधे पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी

Burhanpur Nomination: बुरहानपुर में निर्दलीय प्रत्याशी प्रियांक सिंह ठाकुर गधे पर तो कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा भैया बैलगाड़ी पर सवार होकर रिटर्निंग ऑफिस पहुंचे।

Updated: Oct 26, 2023, 02:36 PM IST

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं। वोटर्स को आकर्षित करने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के पैंतरे अपना रहे हैं। बुरहानपुर में तो एक प्रत्याशी गधे पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा। पूरे शहर में अब इसी बात की चर्चा हो रही है।

बुरहानपुर में गुरुवार को नामांकन जमा करने के लिए
दो प्रत्याशी अनोखे अंदाज में पहुंचे। निर्दलीय प्रत्याशी प्रियांक सिंह ठाकुर गधे पर तो कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा भैया बैलगाड़ी पर सवार होकर रिटर्निंग ऑफिस पहुंचे। 

प्रियांक सिंह ठाकुर का कहना है कि हमें नेता 5 साल गधा समझते हैं, इसलिए इस तरह नामांकन जमा करने पहुंचे। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह ने कहा भाजपा की सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि हमें बैलगाड़ी पर आना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: छिंदवाड़ा से कमलनाथ ने भरा पर्चा, बोले- सरकार कांग्रेस की ही आएगी

गुरुवार को प्रदेशभर में काई उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया। राजधानी भोपाल के नरेला से भाजपा प्रत्याशी विश्वास सारंग स्कूटी से नामांकन भरने एसडीएम कार्यालय पहुंचे। भोपाल उत्तर से कांग्रेस के प्रत्याशी आतिफ अकील, नरेला से मनोज शुक्ला और भोपाल दक्षिण-पश्चिम से पीसी शर्मा ने नामांकन जमा किया। वहीं, हुजूर से भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा और गोविंदपुरा से कृष्णा गौर ने भी नामांकन दाखिल किया।