MP Election 2023: छिंदवाड़ा से कमलनाथ ने भरा पर्चा, बोले- सरकार कांग्रेस की ही आएगी

Kamalnath Nomination: पूर्व सीएम कमलनाथ ने गुरुवार को विशाल रैली के साथ छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Updated: Oct 26, 2023, 04:23 PM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां जुटी हुई है। विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने गुरुवार को विशाल रैली के साथ छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

गुरुवार को नामांकन से पहले कमलनाथ छोटी बाजार पहुंचे। यहां उन्होंने श्री राम मंदिर और बड़ी माता मंदिर में पूजा अर्चना किया। इसके बाद कमलनाथ श्याम टॉकीज के पास स्थित प्राचीन राम मंदिर पहुंचें और भगवान का आशीर्वाद प्राप्त कर कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुए। कमलनाथ लोगों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस की ही आएगी।

कमलनाथ ने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान
बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने शिवराज सिंह चौहान का नाम सीएम चेहरे के लिए प्रोजेक्ट नहीं किया है। ऐसा क्यों किया जा रहा है ये तो बीजेपी ही बता सकती है। वहीं, पीएम मोदी के चेहरे पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाली बात पर कमलनाथ ने कहा कि इस बार जो चाहे आए, जनता किसी को स्वीकार नहीं करेगी। ये राज्य का चुनाव है, न कि लोकसभा का।

बीजेपी द्वारा सांसदों को विधानसभा के चुनावी मैदान में उतारने पर कमलनाथ ने कहा, 'होंगे वो बड़े, लेकिन मतदाता सबसे बड़ा है। इतने बड़े नेता होते तो आज घूम क्यों रहे होते?' राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष के घर छापेमारी को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा चाहे जो कर ले, मतदाता सब देख रहे हैं।