MP Election 2023: पूर्व विधायक अभय मिश्रा ने दिया BJP से इस्तीफा, दो महीने पहले ही हुए थे शामिल

दो माह पूर्व ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक अभय मिश्रा ने फिर भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें कांग्रेस में ही देखना चाहते हैं।

Updated: Oct 19, 2023, 09:41 AM IST

रीवा। रीवा जिले के सेमरिया विधानसभा से पूर्व विधायक अभय मिश्रा कांग्रेस में घर वापसी के लिए तैयार हैं। 69 दिन पहले कांग्रेस छोड़कर BJP का दामन थामने वाले अभय मिश्रा ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। मिश्रा ने इस्तीफा पत्र में लिखा है कि लोग उन्हें कांग्रेस में ही देखना चाहते हैं।

अभय मिश्रा ने बुधवार को शाम 5 बजे सोशल मीडिया पर इस्तीफा पत्र जारी किया है। जिसमें भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दिए जाने की बात कही है। अपना त्याग पत्र प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को सौंपा है। उन्होंने इसमें लिखा है कि मुख्यमंत्री ने हाथ में जल उठाकर टिकट का वादा किया था, लेकिन अब वो राजेन्द्र शुक्ला के दबाव में आकर वादा खिलाफी कर रहे हैं। 

मिश्रा ने लिखते हैं कि कमलनाथ ने मुझे पहले ही टिकट का आश्वासन दे दिया था। लेकिन मेरा ही विवेक नष्ट हो गया और मैंने भाजपा जॉइन कर ली। क्षेत्र की जनता कांग्रेस के साथ है, इसलिए मुझे महसूस हुआ कि अब जनता के साथ चलना चाहिए।

अभय मिश्रा रीवा जिले की सेमरिया सीट से 2008 में विधायक चुने गए। विवादों के चलते 2013 के चुनाव में भाजपा ने टिकट देने से मना कर दिया। ऐसे में अभय मिश्रा ने अपनी पत्नी नीलम मिश्रा को टिकट दिलाकर विधानसभा पहुंचा दिया। वहीं 2015 में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अभय मिश्रा सेमरिया क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतकर रीवा के जिला पंचायत अध्यक्ष बने थे।