MP: सीएम शिवराज से मिले कमलनाथ, विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर दी बधाई

सीएम हाउस में हुई कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात। इस दौरान कमलनाथ के सुपुत्र व छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ भी साथ थे।

Updated: Dec 04, 2023, 03:23 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली अप्रत्याशित हार के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ सोमवार को सीएम हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत पर बधाई दी। कमलनाथ के साथ उनके सुपुत्र व छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ भी मौजूद थे।

सीएम हाउस से निकलते वक्त कमल नाथ ने मीडियाकर्मियों से कहा कि कि मैं अभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिला और उन्हें बधाई दी। जब मैं मुख्यमंत्री बना था, तो वो भी मुझे बधाई देने आए थे। मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि हम विरोधी दल रहेंगे, परंतु हम प्रदेश हित में जो भी कर सकते हैं, वो मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें: BJP की बंपर जीत के बाद भी चुनाव हार गए MP के 12 मंत्री, केंद्रीय मंत्री और एक सांसद भी हारे चुनाव

कमलनाथ ने आगे कहा कि आज प्रदेश में कई गंभीर समस्याएं हैं। प्रदेश के सामने बहुत बड़ी चुनौती बेरोजगारी की है। प्रदेश में बहुत बड़ी चुनौती हमारे कृषि क्षेत्र की है। हमारे प्रदेश की आर्थिक गतिविधि बनी रहे और इसमें हमारा जो योगदान हो सकता है, हम अवश्य करेंगे।

बता दें कि विधानसभा चुनाव में मिली अप्रत्याशित जीत के बाद भाजपा जश्न में डूब गई है। इधर कांग्रेस में समीक्षा मंथन का दौर जारी है। कांग्रेस ने समीक्षा के लिए अपने सभी प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया है। उधर भाजपा में मुख्यमंत्री के चयन को लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज हो गई है। भाजपा के सभी केंद्रीय पदाधिकारी और मंत्री दिल्ली पहुंच गए हैं।  देर शाम तक भाजपा संसदीय दल की बैठक हो सकती है। बैठक में मुख्यमंत्री का नाम फाइनल किया जा सकता है।