MP News: ग्वालियर के डबरा में खाने के पैसे मांगने पर होटल कर्मचारी के साथ हुई मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

डबरा में एक होटल में होटल कर्मचारी का खाने के पैसा मांगना भारी पड़ गया। दरअसल शहर के होटल बैजू बावरा में खाने के पैसे मांगने पर कुछ युवकों ने कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी और उसके ऊपर राइफल भी तान दी।

Updated: Mar 17, 2024, 05:31 PM IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटल में होटल कर्मचारी का खाने के पैसा मांगना भारी पड़ गया। दरअसल शहर के होटल बैजू बावरा में खाने के पैसे मांगने पर कुछ युवकों ने कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी और राइफल भी तान दी। जिसके बाद घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। जिसे देखने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पूरा मामला सिटी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

और पढ़ें:MP News: इंदौर से दिल्ली जा रही यात्री बस पर पथराव, ड्राइवर समेत तीन घायल और दो की हालत गंभीर

घटना के बाद होटल पर काम करने वाले क र्मचारी ने सिटी पुलिस को कार्यवाही के लिए आवेदन दे दिया है। वही होटल कर्मचारी के बताया कि राम निवास रावत और वसूली रावत नाम के व्यक्तियों ने खाने के पैसे मांगने पर मारपीट कर उसके ऊपर बंदूक तानी थी। जिसके मौके पर पहुंचे अन्य युवकों ने मामला शांत कराया। इस पर थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वही सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया है। लेकिन इस तरह सरेआम राइफल लेकर लोगों के घूमने से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाए जा रहा हैं। 

यह मामला तब हुआ जब डबरा शहर के होटल बैजू बावरा में कुछ युवक खाना खाने गए हुए थे। उस वक्त खाना खाने के बाद जब उनसे पैसे मांगे गए तो वे विवाद करने लगे। और युवकों ने होटल के कर्मचारी को पीट दिया। यही नहीं, बंदूकों से लैस युवकों ने उसके ऊपर राइफल तान दी और उसे मारने की धमकी देने लगे। यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 4 से 5 युवक मौजूद हैं। वहीं दो लोगों के पास राइफल भी थी। जिसके आधार पर अब पुलिस जांच में जुट गई है।