MP में नाइट कर्फ्यू से प्रतिबंध हटा, सीएम शिवराज ने किया एलान

सीएम शिवराज ने प्रदेश की जनता से कोरोना नियमों का पालन करने का आग्रह किया है, होली रंगपंचमी के त्योहार पर खास सतर्कता बरतने की अपील की है

Updated: Feb 22, 2022, 11:58 AM IST

Photo Courtesy: Ommcomnews.com
Photo Courtesy: Ommcomnews.com

भोपाल। मध्य प्रदेश में नाइट कर्फ्यू हटाने का एलान हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना समीक्षा बैठक के बाद रात्रिकालीन प्रतिबंध हटाने का निर्णय लिया है। हालांकि सीएम ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। 

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है। पॉज़िटिविटी रेट 1 प्रतिशत से भी कम हो चुकी है। उक्त परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आज मध्यरात्रि से नाइट कर्फ्यू के प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री ने लोगों से कोरोना संबंधी नियमों का पालन करने का आह्वान किया है। 

सीएम ने होली और रंगपंचमी के त्योहारों को देखते हुए खास सावधानी बरतने की अपील की है। सीएम शिवराज ने कहा कि मेरी समस्त प्रदेशवासियों से अपील है कि मास्क पहनें, CovidAppropriateBehaviour का पालन करते रहें। होली, रंगपंचमी और अन्य आगामी त्योहारों में लापरवाही न बरतें, समस्त सावधानियों का पालन करें, स्वस्थ रहें।

मध्य प्रदेश में दो महीने बाद नाइट कर्फ्यू हटाया गया है। कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक आने के बाद 23 दिसंबर को मध्य प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया था। लेकिन अब दो महीने बाद प्रदेश की जनता को नाइट कर्फ्यू से छुटकारा मिल गया है।