Morena Violence: मुरैना में मतदान के बाद भी नहीं थमा बवाल, फायरिंग दो लोग घायल

मुरैना के करूआ गांव में गुर्जर और कुशवाह समुदाय के लोगों के बीच फिर फायरिंग, आरोपियों की तलाश जारी

Updated: Nov 04, 2020, 02:14 PM IST

Morena Violence: मुरैना में मतदान के बाद भी नहीं थमा बवाल, फायरिंग दो लोग घायल
Photo Courtesy: Patrika

मुरैना। मंगलवार को वोटिंग के दौरान शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। मुरैना के करुआ गांव में एक बार फिर गोलीबारी हुई है। खबर है कि करूआ गांव में गुर्जर और कुशवाह समाज में झगड़ा हुआ जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दो लोग घायल हो गए हैं। गोलीबारी की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया। आरोपियों की तलाश जारी है। मंगलवार को भी वोटिंग के दौरान यहां विवाद हुआ, जिसमें फायरिंग हुई थी। कुशवाहा समाज के लोगों ने फायरिंग करके मतदान से रोके जाने का आरोप लगाया था।

और पढ़ें:  Sumawali By Election: सुमावली के जौरी गांव में फायरिंग के बाद फिर उपद्रव, दबंगों ने दो मोटर साइकिलों में लगाई आग

मुरैना के अलग-अलग इलाकों में करीब चार बार गोलीबारी के घटना हो चुकी है। आरोप लगा था कि कुशवाहा समाज के लोगों को मतदान से रोकने के लिए दबंगों ने उनकी मतदाता पर्चियां छीन ली थीं और उन्हें पीटकर भगा दिया था। मुरैना के सुमावली विधानसभा क्षेत्र के जौरी गांव में भी मगंलवार को उपद्रवियों ने फायरिंग की थी। गुस्साए दबंगों ने दो बाइकों में आग लगा दी थी। गांव में दहशत फैलाने के लिए नकाबपोशों ने सरेआम अवैध हथियार भी लहराए थे।

और पढ़ें:  मेहगांव उपचुनाव: फर्जी वोटिंग की कोशिश में फ़साद, दबंगों ने की फायरिंग की ईवीएम तोड़े
 

वहीं सुमावली के पिपरीपुरा बूथ में भी फायरिंग की खबर आई थी। वहां लोगों को मतदान केंद्र से भगाने के लिए फायरिंग की गई थी। सुमावली विधानसभा क्षेत्र के ही पचौरीपुरा और धर्मजीत का पुरा में भी दो पक्ष आपस में भीड़ गए थे और फायरिंग शुरू कर दी। गौरतलब है कि सुमावली में ऐदल सिंह कंसाना और कांग्रेस के अजब सिंह कुशवाह में कांटे की टक्कर है। लोगों ने आरोप लगाया था कि बीजेपी प्रत्याशी के समर्थक उन्हें वोट नहीं डालने दे रहे हैं।

और पढ़ें: सुमावली उपचुनाव 2020: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों का महिलाओं से अभद्र व्यवहार, वोट देने से रोका