Sumawali By Election: सुमावली के जौरी गांव में फायरिंग के बाद फिर उपद्रव, दबंगों ने दो मोटर साइकिलों में लगाई आग

उपचुनाव की वोटिंग के बीच सुमावली में उपद्रव, जौरी गांव फायरिंग के बाद दबंगों ने दो मोटर साइकिलों को जलाया, मतदाताओं की पर्चियां भी फाड़ी, पुलिस बल मौके पर मौजूद

Updated: Nov 03, 2020, 04:13 PM IST

Sumawali By Election: सुमावली के जौरी गांव में फायरिंग के बाद फिर उपद्रव, दबंगों ने दो मोटर साइकिलों में लगाई आग

मुरैना। सुमावली विधानसभा क्षेत्र के जौरी गांव में उपद्रवियों ने फायरिंग कर बाइकों में आग लगा दी। जौरी गांव में नकाबपोश बाइक सवार पहले तो सरेआम कट्टा लहराते हुए निकले और फिर दो बाइकों में आग लगा दी। दबंगों ने मतदान करने आए लोगों की पर्ची फाड़कर उन्हें धमकियां भी दीं।

पोलिंग बूथों पर दबंगों ने कुशवाह समाज के लोगों को वोट डालने से रोका। दबंगों ने लोगों की मतदाता पर्चियां छीन ली और उन्हें पीटकर भगा दिया।

इन घटनाओं के बाद कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाह ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि कलेक्टर और एसपी से कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

और पढ़ें: सुमावली उपचुनाव 2020: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों का महिलाओं से अभद्र व्यवहार, वोट देने से रोका

इससे पहले सुमावली में मतदान करने पहुंचीं महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने का मामला भी सामने आ चुका है। खबर है कि बीजेपी उम्मीदवार एंदल सिंह कसाना के समर्थकों ने महिला वोटर का हाथ पकड़कर उसे पोलिंग बूथ से बाहर कर दिया। वोट देने से रोके जाने से नाराज महिलाओं ने सुमावली थाने का घेराव भी किया था।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। जिनमें ग्वालियर-चंबल इलाके  की 16 सीटें शामिल हैं। सुमावली में बीजेपी के एंदल सिंह कसाना और कांग्रेस के अजब सिंह कुशवाह में मुख्य मुकाबला है।