छिंदवाड़ा से कंगना के खिलाफ दर्ज हुई ऑनलाइन शिकायत, आज़ादी भीख में मिली कहकर घिरीं अभिनेत्री

कंगना रनौत के खिलाफ यह शिकायत गोंडवाना पार्टी के एक पदाधिकारी ने दर्ज करायी है, शिकायतकर्ता सुभाष बेलवंशी ने कंगना के खिलाफ जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज करने की मांग की है

Updated: Nov 12, 2021, 12:44 PM IST

छिंदवाड़ा से कंगना के खिलाफ दर्ज हुई ऑनलाइन शिकायत, आज़ादी भीख में मिली कहकर घिरीं अभिनेत्री

भोपाल। आज़ादी को लेकर दिए विवादित बयान के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से मुंबई पुलिस को कंगना के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में बॉलीवुड अभिनेत्री पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की गई है। 

यह ऑनलाइन शिकायत गोंडवाना पार्टी के पदाधिकारी सुभाष बेलवंशी ने दर्ज कराई है। सुभाष बेलवंशी ने ग्रेटर मुंबई पुलिस में कंगना के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है। सुभाष वेलवंशी ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंगना के इस बयान से तमाम देशभक्तों का अपमान हुआ है। इसलिए कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए। हालांकि अब तक कंगना रनौत के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 

कंगना रनौत के विवादित बयान का मध्य प्रदेश में भी जमकर विरोध हो रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के तमाम नेता कंगना के विवादित बयान पर अपनी आपत्ति ज़ाहिर कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी के नेताओं ने अब तक कंगना रनौत के बयान पर चुप्पी साध रखी है। बीजेपी नेताओं की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें : पद्मश्री देने से पहले हो दिमागी हालत की जांच, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने की कंगना से सम्मान वापस लेने की मांग

कंगना रनौत ने हाल ही में एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए यह कहा था कि देश को असली आज़ादी 2014 में मिली है, 1947 में देश को आज़ादी नहीं भीख मिली थी। कंगना को इस बयान के लिए सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा जा रहा है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने तो यहां तक कह दिया कि किसी व्यक्ति को पद्मश्री पुरस्कार दिए जाने से पहले उसकी दिमागी हालत को जरूर जांच लेना चाहिए।