साध्वी प्रज्ञा ने महंगाई को बताया कांग्रेस का प्रोपेगैंडा, कांग्रेस ने की पागलखाने भेजने की मांग

साध्वी प्रज्ञा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे महंगाई को कांग्रेस का प्रोपेगैंडा बता रही हैं, कांग्रेस ने बीजेपी नेता के बयान पर पलटवार किया है, और बेतुके बयानबाजी करने वाले तमाम नेताओं को मानसिक चिकित्सालय भेजने की मांग की है

Updated: Aug 25, 2021, 09:10 AM IST

साध्वी प्रज्ञा ने महंगाई को बताया कांग्रेस का प्रोपेगैंडा, कांग्रेस ने की पागलखाने भेजने की मांग

भोपाल। अपने बेतुके और विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा ने एक और बेतुका बयान दे डाला है। महंगाई पर बेतुका बयान देने वाले अपने साथी नेताओं की ही तर्ज पर साध्वी प्रज्ञा ने महंगाई को कांग्रेस का प्रोपेगैंडा करार दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि यह महज कांग्रेस की मानसिकता के प्रोपेगैंडा के अलावा कुछ भी नहीं है। 

 भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी नेता यह कहते हुए सुनाई पड़ रही हैं कि जो लोग यह प्रोपेगैंडा करते हैं कि डीजल महंगा है, पेट्रोल महंगा है, वो कुछ भी नहीं है बल्कि कांग्रेस की मानसिकता और फोकट का प्रोपेगैंडा है। 

यह भी पढ़ें : बढ़ती महंगाई की वजह नेहरू हैं, विश्वास सारंग के इस बयान पर कांग्रेस ने कहा, पता नहीं ये कौन सा नशा करता है

साध्वी प्रज्ञा के इस बेतुके बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए बीजेपी नेता को पागलखाने भेजने की मांग की है। कांग्रेस ने साध्वी प्रज्ञा के साथ साथ महंगाई और बाढ़ पर बेतुकी बयानबाजी करने वाले भाजपा के तमाम नेताओं को पागलखाने भेजने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें : BJP MLA रामेश्वर शर्मा ने कहा कांग्रेस की वजह से आई MP में बाढ़, कांग्रेस बोली मानसिक विक्षिप्तता की स्पर्धा चल रही है

साध्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि बाढ़ के लिये कांग्रेस ज़िम्मेदार, महंगाई के लिये नेहरू जी का भाषण ज़िम्मेदार, महंगाई से कष्ट हो तो अफगानिस्तान चले जाओ।और अब सांसद प्रज्ञा ठाकुर कह रही है कि महंगाई कुछ नही , यह कांग्रेस की मानसिकता का प्रपोगेंडा। जल्द ही इन सभी को मानसिक चिकित्सालय भेजिए।

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान में 50 रुपए में मिल रहा है पेट्रोल, वहां से भरवा लाओ, महंगाई पर बीजेपी नेता का बेतुका बयान

दरअसल मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में बाढ़ आने के बाद बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने बाढ़ के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था। इसके साथ ही प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने महंगाई के लिए भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार बताया था। इसके बाद कटनी बीजेपी के जिला अध्यक्ष रामरतन पायल से जब लोगों ने महंगाई से जुड़ा सवाल पूछा था, तब बीजेपी नेता ने इसके जवाब में अफगानिस्तान जाने की सलाह यह कहते हुए दे दी थी कि वहां पेट्रोल डीजल के दाम कम हैं।