सिवनी में दर्दनाक हादसा, कुएँ में गिरी स्कॉर्पियो, थाना प्रभारी और आरक्षक की मौत

सिवनी में दर्दनाक हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत, ट्रांसफॉर्मर से टकराकर कुएं में गिरी थी गाड़ी, थाना प्रभारी और आरक्षक की डूबने से मौत

Updated: Feb 27, 2021, 11:35 AM IST

Photo Courtesy: Naidunia
Photo Courtesy: Naidunia

सिवनी। सिवनी के बंडोल थाना इलाके में आज एक बड़ा हादसा हो गया। पौड़ी गांव में एक स्कॉर्पियो कुएं में गिर गई, जिससे उसमें सवार छपारा पुलिस थाने के प्रभारी नीलेश परतेती औऱ एक आरक्षक की मौत हो गई। टीआई की उम्र 40 साल और आरक्षक की 38 साल थी।

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार थाना प्रभारी और उनका ड्राइवर आरक्षक किसी मामले की जांच के बाद कन्हीवाडा इलाके से कलारबांकी- बंडोल के रास्ते अपने थाने छपारा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पौड़ी गांव के पास उनकी गाड़ी खेत में लगे ट्रांसफॉर्मर से टकराकर बेकाबू हो गई और एक कुएं में जा गिरी। कुएं में डूबने से दोनों पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से कार को कुएं से बाहर निकाला जा सका। दोनों के शव पोर्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। जिला एसपी कुमार प्रतीक ने बताया है कि दोनों मृतकों के परिवारों को एक-एक लाख रुपए की आर्थिक मदद दी गई है।

थाना प्रभारी नीलेश परतेती छिंदवाड़ा के रहने वाले थे। वे दो साल से छपारा थाने में तैनात थे। जबकि आरक्षक चंदकुमार चौधरी बखारी गांव के रहने वाले थे। उनका परिवार बालाघाट जिले में रहता है। दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।