BJP विधायक गौरीशंकर बिसेन की शर्मनाक हरकत, छात्राओं को गलत तरीके से टच करने का वीडियो वायरल

मर्यादा भूले MP के पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, छात्राओं को गलत तरीके से किया टच, जबरदस्ती फोटो खिचाते नजर आए, कांग्रेस बोली- बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ

Updated: Jun 23, 2023, 04:51 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक गौरीशंकर बिसेन का एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है। जिसमें गौरीशंकर बिसेन एक कार्यक्रम में स्कूली छात्राओं को गलत तरीके से छूते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ।

वायरल वीडियो बालाघाट का बताया जा रहा है। दरअसल, गुरुवार को चुनाव प्रचार अभियान के लिए भाजपा के सभी नेता बालाघाट पहुंचे थे। यहां किसी कार्यक्रम में स्कूली छात्राओं को भी बुलाया गया था। छात्राओं को देखते ही भाजपा के वयोवृद्ध नेता मर्यादा भूल गए और शर्मनाक हरकतें करने लगे।

यह भी पढ़ें: MP बीजेपी में भगदड़ जारी, पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह और वरिष्ठ नेता शंकर महतो ने थामा कांग्रेस का दामन

वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरीशंकर बिसेन फोटो खिंचाने के लिए जबरन दो छात्राओं को अपनी ओर खींच रहे हैं और उनके शरीर पर गलत तरीके से हाथ फेर रहे हैं। बुजुर्ग नेता के इस शर्मनाक हरकत पर छात्राएं भी असहज नजर आ रही हैं।

घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने कहा कि, "भाजपा विधायक, पूर्व मंत्री और पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन बच्चियों के साथ शर्मनाक हरकत कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ"

इससे भी ज्यादा शर्मनाक ये है कि भाजपा के अन्य नेता गौरीशंकर बिसेन के समर्थन में उतर आए हैं। बिसेन को अपना चरित्र सुधारने की नसीहत देने के बजाए भाजपा अब कांग्रेस को ही कोस रही है। उधर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बच्चियों का पहचान उजागर करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की धमकी दे डाली है। फिलहाल मामले पर बिसेन ने चुप्पी साध रखी है।