इंदौर में क्लास में बैठे-बैठे छात्र की हार्ट अटैक से मौत, सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा था छात्र

इंदौर की भंवरकुआ पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र सर्वानंद नगर में किराए के मकान में रहता था। परिवार के लोगों ने बताया कि राजा बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट था।

Updated: Jan 18, 2024, 02:24 PM IST

इंदौर। देशभर में पिछले कुछ वर्षों में हार्ट अटैक के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि दर्ज की गई है। स्थिति यह है कि पूर्णत: स्व्स्थ नौजवान भी हार्ट अटैक की चपेट में आकर जिंदगी गंवा दे रहे हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर से भी लगातार इसी तरह के मामले सामने आ रहे हैं। इंदौर से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक छात्र की कोचिंग क्लास में बैठे-बैठे जान चली।

मृतक छात्र की पहचान 18 वर्षीय राजा के रूप में हुई है। वह बुधवार 17 जनवरी को कोचिंग क्लास में बेंच पर बैठे-बैठे नीचे गिर गया। राजा के दोस्त उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इंदौर की भंवरकुआ पुलिस के मुताबिक, राजा सर्वानंद नगर में किराए के मकान में रहता था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि राजा बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट था। साथ में आकार IAS कोचिंग इंस्टीट्यूट में पीएससी की तैयारी कर रहा था। बुधवार दोपहर कोचिंग में पढ़ाई के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी थी। डॉक्टरों ने उसे तत्काल आईसीयू में रखा। हालांकि, उसे बचाया नहीं जा सका।