नर्मदापुरमः इतवारा मार्केट के दुकानदार ने जमीन अतिक्रमण मामले में कमिश्नर को लिखा पत्र

शिकायतकर्ता नेअपने आवेदन पत्र में लिखा है कि ये दोनों अधिकारी कथित तौर पर जमीन पर अवैध कब्जा करने में पार्षद के पति की मदद कर रहे हैं।

Updated: Jul 16, 2023, 08:24 AM IST

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम के इतवारा बाजार स्थित एक दुकानदार ने नर्मदापुरम संभागीय आयुक्त और मुख्य सचिव को एक आवेदन लिखा है, जिसमें कहा गया है कि नर्मदापुरम नगर पालिका के एक पार्षद के पति ने सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है और उस पर अतिक्रमण कर लिया है।

शिकायतकर्ता, जिसकी पहचान सीताशरण पांडे के रूप में हुई है, उसने शहर के प्रशासनिक अधिकारियों, जैसे कलेक्टर नीरज कुमार सिंह और मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) नवनीत पांडे पर भी आरोप लगाए हैं। उसने अपने आवेदन पत्र में लिखा है कि ये दोनों अधिकारी कथित तौर पर जमीन पर अवैध कब्जा करने में पार्षद के पति की मदद कर रहे हैं। पांडे ने तीन दिन के भीतर समस्या का निराकरण करने की मांग की है, जिसे पूरा न करने पर उन्होंने मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है।

आवेदन के विवरण के अनुसार, शहर के वार्ड नंबर 32 की पार्षद सिमरन रायकवार के पति अभिषेक रायकवार ने कुछ समय पहले कथित तौर पर एक सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया था और उस पर अतिक्रमण कर लिया था। पांडे ने शिकायत में कहा कि उसी के कारण, उनकी दुकान के साथ-साथ शहर के इतवारा बाजार इलाके की अन्य दुकानों में भी पानी भर गया है।