सड़क हादसे का शिकार हुई केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार एसयूवी

केंद्रीय मंत्री कुलस्ते की बेटी वंदना कुलस्ते की स्कॉर्पियो जबलपुर के डुमना रोड पर स्थित बंजारी माता मंदिर के पास हादसे का शिकार हुई है। वह कार में सवार होकर डुमना एयरपोर्ट जा रही थीं। इस दौरान ही कार का टायर फिसलने से वह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

Updated: Apr 21, 2023, 01:25 PM IST

जबलपुर। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी वंदना सड़क हादसे में घायल हो गई हैं. उनके अलावा 3 अन्य लोग भी इस हादसे में घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर की है।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री कुलस्ते की बेटी वंदना कुलस्ते की स्कॉर्पियो कार जबलपुर के डुमना रोड पर स्थित बंजारी माता मंदिर के पास हादसे का शिकार हुई है। वह कार में सवार होकर डुमना एयरपोर्ट जा रही थीं। इस दौरान ही कार का टायर फिसलने से वह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

वंदना कुलस्ते को 20 अप्रैल को डुमना एयरपोर्ट से दिल्ली जाना था। वे सुबह मंडला से एसयूवी एमपी 51 जेडए 1008 में एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं। गाड़ी डुमना एयरपोर्ट रोड पर बंजारी माता मंदिर के पास पहुंची ही थी कि एसयूवी कार का टायर स्लिप हो गया। इससे गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई।

इस हादसे में वंदना कुलस्ते के अलावा दिनेश उइके, हिमांशु और अनिकेत धुर्वे घायल हो गए। सभी घायलों को जबलपुर के जामदार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार हुई काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में लगे एयर बैग खुल गए थे। इस वजह से चारों की जान बच गई। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी वंदना कुलस्ते बुरी तरह जख्मी हुई हैं। उनके शरीर के कई हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं। बता दें कि फग्गन सिंह कुलस्ते केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्यमंत्री हैं।