दमोह में मरीज के परिजन ने लगाई ऑक्सीजन के लिए गुहार, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा थप्पड़ पड़ेगा

दमोह में चुनाव के बाद असली रंग में नजर आए केंद्रीय मंत्री, मरीज के परिजन ने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिलने की शिकायत की तो मंत्री ने दो थप्पड़ मारने की दी धमकी

Updated: Apr 22, 2021, 09:24 PM IST

दमोह में मरीज के परिजन ने लगाई ऑक्सीजन के लिए गुहार, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा थप्पड़ पड़ेगा

दमोह। कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से देशभर में ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मचा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ सरकार में बैठे मंत्री जनता की मदद करने की जगह उन्हें धमकी दे रहे हैं। दमोह उपचुनाव के बाद केंद्रीय पर्यटन मंत्री का असली रंग जनता ने देखा। हाल ही में केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल दमोह जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। वहां पर कोरोना मरीजों के परिजनों ने ऑक्सीजन नहीं मिलने की समस्या रखी। इतना सुनते ही मंत्री जी नाराज हो गए और कहा की बकवास करेगा तो दो थप्पड़ पडेंगे।

 

वह शख्स कहता रहा की साहब हम और हमारी माता जी खाने के लिए तो पड़े हैं। फरियादी का कहना था कि वह 36 घंटे से ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए भटक रहा है। उसकी मां जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। फिर भी सिलेंडर नहीं मिला।

और पढ़ें: सीहोर: सीएम के गृह ज़िला का हाल बेहाल, ज़िला अस्पताल के बाहर लगा बेड फूल के पोस्टर

ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार लगाना मंत्री जी बकवास लग रहा है, और वो लोगों को थप्पड़ मारने की धमकी दे रहे हैं। साहब अभी तो उपचुनाव की सिर्फ वोटिंग हुई है नतीजे आने से पहले ही नेता जी की असलियत सामने आ गई है।

कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से अब अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड नहीं मिल रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह ज़िले सीहोर का जिला अस्पताल भी फुल हो गया है। वहां अस्पताल के बाहर पोस्टर लगा दिया गया है कि यहां कोई पलंग खाली नहीं है। और तो औऱ अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है।