Corona Updates: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोविड संक्रमित

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन, मेरे डैड की दुल्हन शो में कर रही थीं काम

Updated: Sep 23, 2020 08:31 PM IST

Corona Updates: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोविड संक्रमित
Photo Courtesy: asianetnews

कोरोना का कहर हर आम और खास पर जारी है। जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोरोना पाजिटिव आई हैं। खुद श्वेता तिवारी ने कन्फर्म किया है उन्हे कोरोना संक्रमण हो गया है। श्वेता को पिछले कुछ दिनों से खांसी थी। उस वक्त वो अपने शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग कर रही थीं।

शो में उनके और वरुण वडोला की शादी का सीक्वेंस फिल्माया जाना था। इसी दौरान तकलीफ बढ़ने पर उन्होने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वे पॉजिटिव निकली। श्वेता ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है। इस दौरान उनकी बेटी पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रही है। श्वेता का कहना है कि यह उनके और बच्चों के लिए मुश्किल वक्त है।

  

आपको बता दें कि ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो के लीड एक्टर वरुण वडोला भी क्वारंटाइन हैं। वरुण की वाइफ राजेश्वरी सचदेव कोरोना संक्रमित आई थीं। जिसके बाद वरुण ने खुद को भी होम क्वारंटाइन कर लिया था। जिसके बाद सेट पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों को भी सावधानी रहने को कहा गया था।

जिसकी वजह से 'मेरे डैड की दुल्हन' शो की शूटिंग पहले भी रुकी हुई थी। वरुण की वजह से सीरियल की स्टोरी लाइन में बदलाव किया गया था। जिसमें वरुण खो जाते हैं, श्वेता तिवारी उनकी खोज में जुट जाती हैं। अब श्वेता कोरोना संक्रमित हो गई हैं, ऐसे में शो मेकर्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक बार फिर शो मेकर्स अब स्टोरी लाइन में नया बदलाव करने की तैयारी में हैं।