असम बीजेपी की महिला नेत्री ने की आत्महत्या, पार्टी के सीनियर नेता के साथ लीक हुईं थी इंटीमेट तस्वीरें

भाजपा नेत्री इंद्राणी तहबिलदार ने उठाया आत्मघाती कदम, एक अन्य बीजेपी नेता के साथ विवाहेतर संबंध में थीं तहबिलदार, हाल ही में ऑनलाइन लीक हो गईं थी जोड़े की कुछ तस्वीरें

Updated: Aug 12, 2023, 04:55 PM IST

गुवाहाटी। असम में बीजेपी की एक महिला नेत्री ने आत्‍महत्‍या कर ली। मह‍िला नेता की पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता के साथ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद उन्‍होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा ल‍िया। घटना शुक्रवार रात गुवाहाटी के बामुनिमैदाम इलाके में हुई। मृतक की पहचान राज्य बीजेपी की प्रमुख सदस्य इंद्राणी तहबिलदार के रूप में हुई है। तहबिलदार ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष का पद संभाला था और वह किसान मोर्चा में भी थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तहबिलदार पार्टी के ही एक सीनियर नेता के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थीं, जो उनके घर पर ही किरायेदार के रूप में रहते थे। कथित जोड़े की कुछ तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन लीक हो गईं। दावा है कि महिला बीजेपी नेता ने अपनी बेहद न‍िजी तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद यह आत्मघाती कदम उठाया।

मध्य गुवाहाटी के डीसीपी दीपक चौधरी ने मीडिया से कहा क‍ि पुलिस घटना की जांच कर रही है। इसे अप्राकृतिक मौत माना गया और जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, अब तक हमें किसी अन्य व्यक्ति के साथ मृतका की अंतरंग तस्वीरें लीक होने के संबंध में ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन हम हर पहलू पर गौर कर रहे हैं। तहबिलदार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है।