UP में मुसलमानों के ऊपर चलेगा बुल्डोजर, योगी सरकार के मंत्री का विवादित बयान

योगी सरकार के मंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा कि मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया, इसलिए बुलडोजर अब और तेज़ी से चलेगा

Publish: Mar 13, 2022, 06:37 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणाम के बाद योगी सरकार में मंत्री रहे बीजेपी नेता बलदेव सिंह औलख ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अब मुसलमानों के ऊपर बुलडोजर चलेगा। बीजेपी नेता ने सार्वजनिक तौर पर भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि चूंकि मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया, इसलिए यूपी में अब और तेज़ी से बुलडोजर चलेगा। बीजेपी नेता के इस बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। 

बलदेव सिंह आलौख ने यह बयान रामपुर की बिलासपुर सीट पर जीत हासिल करने के बाद दिया। बलदेव सिंह को चुनाव में महज 300 वोटों से जीत मिली थी। जिसके बाद जीत का जश्न मनाते वक्त उन्होंने मुसलमानों द्वारा बीजेपी का समर्थन न किए जाने की बात कह डाली। 

जीत के जश्न में मग्न बीजेपी नेता बलदेव सिंह ने कहा कि मुसलमानों ने सरकार की तमाम लाभकारी योजनाओं का फायदा उठाया। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बीजेपी का समर्थन नहीं किया। अब यूपी में बुलडोजर और भी तेज चलेगा। बीजेपी नेता ने कहा कि सरकार ने स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई, राशन उपलब्ध कराए जिसका लाभ मुसलमानों को भी मिला। लेकिन इसके बावजूद मुसलमानों ने बीजेपी को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हमें इस बारे में सोचना पड़ेगा। 

उत्तर प्रदेश चुनावों के वक्त बीजेपी के नेता और खुद सीएम योगी आदित्यनाथ बुलडोजर वाले बयान देते रहे। तेलंगाना बीजेपी के एक विधायक ने तो यहां तक कह डाला कि जो बीजेपी को वोट नहीं देगा, चुनाव के बाद उसके ऊपर बुलडोजर चलाए जाएंगे। यहां तक कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे चुनाव को 80 फीसदी बनाम 20 फीसदी लड़ाई करार दे दिया।