दिल्ली रवाना हुए सीएम नीतीश, शाम 6 बजे राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात, जाने से पहले राबड़ी आवास पर लालू से की मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली रवाना हो चुके हैं, सोमवार देर शाम सीएम की मुलाकात राहुल गांधी से होगी। दिल्ली रवाना होने से ठीक पहले नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात की है।

Updated: Sep 05, 2022, 04:54 PM IST

दिल्ली रवाना हुए सीएम नीतीश, शाम 6 बजे राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात, जाने से पहले राबड़ी आवास पर लालू से की मुलाकात

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली रवाना हो चूक हैं। दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम विपक्षी पार्टियों के कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे। सोमवार देर शाम उनकी मुलाकात राहुल गांधी से भी होगी। वहीं अरविंद केजरीवाल व शरद पवार समेत कई अन्य नेताओं से मुलाकात होने की बात सामने आ रही है। 

दिल्ली जाने से ठीक पहले नीतीश कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से जाकर मुलाकात की। जनता दरबार कार्यक्रम के बाद CM दोपहर 12:30 बजे के करीब राबड़ी आवास पर गए। लगभग 25 मिनट की मुलाकात के बाद CM बाहर निकले। उन्होंने मीडिया से कहा कि दिल्ली जाने से पहले अनौपचारिक मुलाकात की है। विपक्षी एकता को लेकर हमने बात की है।

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश 3 दिनों तक दिल्ली में ही रहेंगे और नेताओं से मुलाकात करेंगे। 7 सितंबर को राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से मिलने का समय तय हुआ है। बता दें कि एक दिन पहले JDU की कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने विपक्ष के नेताओं को एकजुट करने की बात कही थी। ऐसे में उनका यह यात्रा मिशन 2024 के लिए बेहद अहम माना जा रहा है।