ममता बैनर्जी को शिवराज चौहान की धमकी कहा, दीदी याद रखना राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं

बीजेपी के नेता ममता पर आक्रामक हैं.. शिवराज ने कहा- परिस्थितियां बदलने में देर नहीं लगती, याद रखना.. कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल में 9 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं के मारे जाने का दावा किया टीएमसी ने 3 कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाया

Updated: May 04, 2021, 07:54 PM IST

ममता बैनर्जी को शिवराज चौहान की धमकी कहा, दीदी याद रखना राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं
Photo courtesy: bhaskar

दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद से हो रही हिंसा की घटनाओं पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी को चेतावनी दी है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि- "दीदी याद रखना.. राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं होता है। परिस्थितियां बदलने में देर नहीं लगती है। अंतत: दंड भोगना ही पड़ता है।"

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरीके से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। जनता पर अत्याचार किया जा रहा है। यह अत्यंत दुखदायी और निंदनीय है। जनता ने अगर टीएमसी को जनादेश दिया है। उन्हें इसका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा- टीएमसी को जनता ने अपना रक्षक चुना, लेकिन इस पार्टी के कार्यकर्ता जनता के भक्षक बने हुए हैं। जिन्होंने सिर्फ 2 दिन में लोकतंत्र को खंडित कर दिया है।

बंगाल विधान सभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान ने धुलागोरी, आलमपुर, हावड़ा साउथ, आमरिया, मोयना और खेजुरी क्षेत्रों में बीजेपी के लिए सभाएं की थीं। उन्होंने बंगाल चुनाव के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था- टीएमसी का मतलब- "तोड़ो मारो काटो" तथा टेरर, मर्डर व कप्शन बताया था। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर सरकार बनाने वाले शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ममता ने लोकतंत्र की हत्या की है।

इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय का दावा है कि उसके 9 से ज्यादा कार्यकर्ता मारे गए हैं। लेकिन ऐसा ही दावा टीएमसी भी कर रही है। टीएमसी का कहना है कि उसने अपने तीन कार्यकर्ताओं को हिंसा में खो दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा- "कार्यकर्ताओं पर प्रहार हो रहा है, उनके साथ इस विपत्ति काल में खड़े होकर प्रजातांत्रिक तरीके से लड़ने के लिए भाजपा कृत संकल्पित है।"